Move to Jagran APP

कबड्डी में सड़ोया की टीम ने नवांशहर को हराया

जिला स्कूल गेम्स (प्राइमरी) की खेलों में कबड्डी के मुकाबले में सड़ोया की टीम ने नवांशहर को हरा दिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 14 Oct 2019 11:17 PM (IST)Updated: Tue, 15 Oct 2019 06:08 AM (IST)
कबड्डी में सड़ोया की टीम ने नवांशहर को हराया
कबड्डी में सड़ोया की टीम ने नवांशहर को हराया

जेएनएन, नवांशहर : जिला स्कूल गेम्स (प्राइमरी) की खेलों में कबड्डी के मुकाबले में सड़ोया की टीम ने नवांशहर को हरा दिया। स्कूल गेम्स का उद्घाटन विधायक अंगद सिंह ने गांव काहमा में इसकी औपचारिक शुरुआत की। उन्होंने सभी टीमों के मार्च पास्ट की सलामी भी ली । विधायक ने कहा कि कल इन खिलाड़ियों मे से ही राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर जिले का नाम रोशन करेंगे और अपने परिवारों के लिए सम्मान हासिल करेंगे। उन्होंने शिक्षा विभाग पंजाब सरकार को स्कूली खेलों की परंपरा के जरिये खिलाड़ी तैयार करने को बड़ा अवसर करार दिया। उन्होंने कहा कि खेल बच्चों के शारीरिक व मानसिक विकास के लिये भी जरूरी है। इस अवसर पर जिला खेल अधिकारी (प्राइमरी)सतिदर सिंह ने इन छात्रों को जिले के बाद प्रांतीय प्रतियोगिताओं में उतारा जाएगा। इस मौके पर सरपंच परविदर कौर, सदस्य ब्लॉक समिति सुखविदर कौर, सतनाम सिंह, अमरीक सिंह, कश्मीर सिंह, जरनैल सिंह, हरविदर सिंह, मनजीत लाल और फतेह सिंह के अलावा उप जिला अधिकारी अधिकारी ओ.एफ. गुरदयाल मान, अश्वनी कुमार, तिलक राज, रमन कुमार, संदीप राणा, सोहन लाल और सुरिदर सिंह भी उपस्थित थे।

loksabha election banner

विभिन्न खेलों में जीती टीमें

खेल प्रतियोगिता में केंद्रीय विद्यालय खो-खो के सेमिफाइनल में सड़ोया ने जीत हासिल की। बैडमिटन में नवांशहर ने बंगा को हराकर जीत हासिल की। योग में सड़ोया ने नवांशहर को पछाड़ दिया। शतरंज में मुकंदपुर ने सड़ोया को हराया। कराटे में मुकुंदपुर ने औड़ को हराया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.