Move to Jagran APP

बंगा-फगवाड़ा एनएच पर धीमा निर्माण दे रहा हादसे को न्योता

शहर में बंगा-फगवाड़ा नेशनल हाईवे पर कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 09 Dec 2019 11:55 PM (IST)Updated: Tue, 10 Dec 2019 06:10 AM (IST)
बंगा-फगवाड़ा एनएच पर धीमा निर्माण दे रहा हादसे को न्योता
बंगा-फगवाड़ा एनएच पर धीमा निर्माण दे रहा हादसे को न्योता

मनीष कुमार, बंगा : शहर में बंगा-फगवाड़ा नेशनल हाईवे पर कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है। हाईवे पर जहां फ्लाईओवर बनाया जा रहा है वहां मिट्टी डालकर एक रास्ता भी बनाया हुआ है। बंगा से फगवाड़ा की तरफ जाते समय इस रास्ते में में एक कट ऐसा आता है कि जब भी कोई इंडो कैनेडियन बस वहां से गुजरती है तो कई बार उसकी साइड टकरा जाती है, जिससे कभी बड़ा हादसा होने का खतरा बना रहता है। इसके अलावा पुल से पहले सड़क चौड़ी है और यहां आकर छोटी हो जाती है जिसके कारण पीछे से तेज गति से आ रही गाड़ियां आगे जा रही गाड़ियों से टकरा जाती हैं। स्थानीय लोगों ने कहा कि मोटरसाइकिल सवार व बच्चे गिरकर जान भी गंवा सकते हैं, क्योंकि पीछे से बसें बहुत तेजी से आती हैं। नेशनल हाईवे को जल्द इस जगह को ठीक करना चाहिए। यह एक ब्लाइंड स्पॉट की तरह है। अब धुंध का मौसम है और रात को धुंध के कारण बड़ा हादसा हो सकता है।

loksabha election banner

लोगों ने भरा गड्ढा

इसी मार्ग पर सड़क पर दो फीट का गड्ढा था, जिसे लोगों ने खुद पत्थर और मिट्टी डालकर भरा है। जब भी बस के पीछे कोई मोटरसाइकिल सवार होता है तो एकदम गड्ढा आने से पता ही नहीं चलता था, जिससे दोपहिया चालक को संभलने का मौका भी मिलता था। कई लोग गड्ढे में गिरकर चोटिल भी हुए हैं।

कार भी हो चुकी है हादसाग्रस्त

लोगों ने बताया कि एक बार यहां स्विफ्ट कार भी सीधे पुल के नीचे जा टकराई थी, क्योंकि पीछे से गाड़ियां बहुत तेज आती हैं और आगे आकर यह सड़क आधे से भी छोटी हो जाती है जिससे तेज स्पीड होने के कारण गाड़ियां आपस में भी टकरा सकती हैं। इसके अलावा एकदम से बस जब यहां से घूमती है तो कभी भी उसका संतुलन बिगड़ सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.