Move to Jagran APP

लोगों की आवाज को दबाने को झूठे केस दर्ज कर रही कांग्रेस

सुनीता चौधरी के पक्ष में गांवों में रैलियां कर रहे हैं और लोगों में इस प्रति उत्साह पाया जा रहा है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 25 Dec 2021 05:17 PM (IST)Updated: Sat, 25 Dec 2021 05:17 PM (IST)
लोगों की आवाज को दबाने को झूठे केस दर्ज कर रही कांग्रेस
लोगों की आवाज को दबाने को झूठे केस दर्ज कर रही कांग्रेस

संवाद सहयोगी, बलाचौर: बलाचौर विधानसभा क्षेत्र में शिरोमणि अकाली दल (शिअद) और बसपा गठबंधन के नेता और कार्यकर्ता गठबंधन उम्मीदवार सुनीता चौधरी के पक्ष में गांवों में रैलियां कर रहे हैं और लोगों में इस प्रति उत्साह पाया जा रहा है। शिअद- बसपा गठबंधन की प्रत्याशी सुनीता चौधरी के नेतृत्व में बलाचौर के विभिन्न गांवों में बैठकें हुईं। जिसमें उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि कांग्रेस ने पिछले पांच साल से कुछ नहीं किया और लोगों की आवाज को दबाने के लिए झूठे पर्चे दाखिल किए जा रहे हैं। ताकि कांग्रेस सरकार अपनी विफलताओं से लोगों का ध्यान भटका सके। जातिगत मतभेद करके कांग्रेसियों के कहने पर बादल और मजीठिया परिवार के खिलाफ पर्चा दाखिल किया गया था, जिसे तत्काल रद किया जाना चाहिए। उन्होंने लोगों से शिरोमणि अकाली दल और बसपा के साथ गठबंधन सरकार बनाने की अपील की, ताकि कांग्रेस शासन के दौरान सुविधाओं से वंचित लोगों को क्षेत्र की सुविधाएं और विकास मिल सके।

loksabha election banner

इस अवसर पर वरिष्ठ नेता जोगिदर सिंह अटवाल, हजूरा सिंह पेली और युवा नेता चेतन चौधरी अध्यक्ष चंडीगढ़ विश्वविद्यालय ने अपने संबोधन में सत्तारूढ़ कांग्रेस पार्टी की खिचाई करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार ने अपने क्षेत्र में जरूरतमंदों को सुविधाएं देने से परहेज किया है। उन्होंने बादल सरकार के विशेषाधिकारों को खो दिया है और अपने झगड़े में अपना समय बर्बाद कर दिया है। उन्होंने कहा कि यह विधानसभा के लोगों के लिए एक बड़ी त्रासदी है कि पांच साल के कार्यकाल के दौरान लोग सत्ताधारी दल के नेताओं को नीचा देखते थे, लेकिन अब समय पूरा हो गया है, क्षेत्र का विकास नहीं हो पा रहा है। जहां कांग्रेस सरकार पंजाब के लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरने में पूरी तरह विफल रही है, वहीं क्षेत्र की सत्तारूढ़ पार्टी भी लोगों की उम्मीदवारी के मानदंडों को पूरा करने में विफल रही है। शिरोमणि अकाली के गठन में समय लगता है। शिअद -बसपा गठबंधन सरकार प्रगति, युवाओं के लिए रोजगार और जरूरतमंदों के लाभ का मार्ग प्रशस्त करेगी। इस अवसर पर दिलावर सदस्य जिला परिषद, प्रेम सिंह सरपंच टोरोवाल, भूपिदर बेगमपुरी, सुच्चा सिंह समिति सदस्य, पम्मी बरेटा समिति सदस्य, हरदयाल माहीपुर, हनी टौंसा, जगन्नाथ बुंगारी, तीर्थ राम सरपंच, वरेंद्र कटारिया, हरकेश आदि बसपा और शिरोमणि अकाली नेता के कार्यकर्ता उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.