Move to Jagran APP

सिविल अस्पताल में लिए 159 कोरोना सैंपल

जागरण संवाददाता नवांशहर सिविल अस्पताल नवांशहर में शनिवार को 159 मरीजों के कोरोना नवांशहर सिविल अस्पताल नवांशहर में शनिवार को 159 मरीजों के कोरोना सैंपल लिए गए। यह जानकारी तरसेम लाल बीईई ने दी है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 08 May 2021 10:47 PM (IST)Updated: Sat, 08 May 2021 10:47 PM (IST)
सिविल अस्पताल में लिए 159 कोरोना सैंपल
सिविल अस्पताल में लिए 159 कोरोना सैंपल

जागरण संवाददाता, नवांशहर

loksabha election banner

सिविल अस्पताल नवांशहर में शनिवार को 159 मरीजों के कोरोना सैंपल लिए गए। यह जानकारी तरसेम लाल बीईई ने दी है।

इस दौरान मरीजों को कोरोना वायरस के बारे में भी जागरूक किया गया। उन्हें बताया गया कि किसी भी व्यक्ति को बुखार, खांसी, जुकाम, थकावट महसूस होने लगे या सांस लेने में परेशानी हो तुरंत डाक्टरी सहायता लें। वहीं नशा मुक्त भारत अभियान के अंतर्गत लोगों को बताया कि यदि उनके आसपास कोई भी व्यक्ति नशा करता है तो उसे समझा कर जिला अस्पताल या नजदीक के ओट सेंटर में इलाज के लिए भेजें। इसका इलाज मुफ्त किया जाता है।

इसके अतिरिक्त उन्होंने सैंपल देने वाले लोगों से अपील की है कि वे अपना सही मोबाइल नंबर व पता दें और रिपोर्ट आने पर दिया हुआ फोन जरूर अटेंड करें, ताकि उनको बढि़या सेहत सेवाएं दी जाएं और नवांशहर को कोविड मुक्त किया जा सके।

इस मौके पर डा. अमरजोत सिंह, विकास, मोनिका, मनप्रीत कौर, जगतार सिंह, प्रवीन कुमार, चमन लाल, हरजिदर सिंह, राज कुमार फार्मेसी अफसर, रणधीर कुमार, अशोक कुमार, सतनाम, ज्योति, मनीष कुमार, सतीश कुमार, राजेश कुमार, कमलदीप सिंह की तरफ से संपूर्ण सहयोग दिया गया।

-----------

सरपंच काठगढ़ ने गांवों में बांटे मास्क व सैनिटाइजर

संवाद सहयोगी, काठगढ़

कोरोना महामारी का कहर रोजाना बढ़ता जा रहा है। इसके कहर से काठगढ़ के लोगों को बचाने के लिए काठगढ़ के सरपंच डा. गुरनाम सिंह चाहल व उनकी पत्नी ने गांव-गांव जाकर लोगों को कोरोना महामारी के प्रति जागरूक किया और मास्क व सैनिटाइजर बांटे। उन्होंने लोगों से कहा कि लोग बेवजह घर से बाहर न निकलें। बार-बार बाजार से सामान खरीदने की बजाय एक बार में ही इकट्ठा सामान खरीद कर रख लें।

इसी प्रकार बेवजह किसी रिश्तेदार को न तो बुलाएं और न ही किसी रिश्तेदार के पास जाएं। उन्होंने बताया कि वैक्सीन काठगढ़ अस्पताल में उपलब्ध है। सभी लाभार्थियों को को वैक्सीनेशन करवानी चाहिए और अगर बुखार, खांसी है तो अपना टेस्ट करवाएं, ताकि कोरोना को काबू किया जा सके। इस दौरान उन्होंने जनता को आश्वासन दिया कि घबराएं नहीं, हौसला रखें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.