Move to Jagran APP

लॉकडाउन में राहत की बजाय सरकार ने बढ़ाया बोझ

कांग्रेस सरकार की नीतियों की विरोध में मंगलवार को अकाली नेताओं की ओर से तख्तियां पकड़ कर रोष मार्च भी किया गया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 07 Jul 2020 06:19 PM (IST)Updated: Wed, 08 Jul 2020 06:06 AM (IST)
लॉकडाउन में राहत की बजाय सरकार ने बढ़ाया बोझ
लॉकडाउन में राहत की बजाय सरकार ने बढ़ाया बोझ

जागरण संवाददाता, नवांशहर :

loksabha election banner

कांग्रेस सरकार की नीतियों की विरोध में मंगलवार को अकाली नेताओं की ओर से तख्तियां पकड़ कर रोष मार्च भी किया गया। इस मौके पर जरनैल सिंह वाहद ने कहा कि मुख्यमंत्री पंजाब को आज पंजाब में हो रही अवैध माइनिग दिखाई नहीं देती। उन्होंने कहा कि निजी स्कूलों के मामले में सरकार ने अभिभावकों के हक में कोई ठोस दलील नहीं दी है जिस कारण आज अभिभावकों को सड़कों पर उतरना पड़ रहा है।

गरीब लोगों को केंद्र सरकार की ओर से भेजा गया राशन नहीं मिल रहा है। बिजली के बिल सरकार लॉकडाउन वाले समय के माफ करने चाहिए पर इसके उलट गरीब परिवारों को कामकाज से ना मिलने के बाद भी हजारों रुपए के बिल जमा करवाने पड़ रहे हैं। वही बीज घोटाले मामले की सरकार जांच करवाने की बजाय उसको दबाने की कोशिश कर रही है। इस मौके पर परम सिंह खालसा, कुलजीत लक्की, जरनैल सिंह, डॉ. हरमेश पुरी, मंगल सिंह, हरमेश गुलेरिया, रमनदीप सिंह, जसविदर सिंह ,जगजीत सिंह, कुलविदर सिंह ,कपिल कृपाल ,तरुण कुमार आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.