Move to Jagran APP

नवांशहर में कोरोना संक्रमण के आए 66 केस, चार की हुई मौत

मंगलवार को नवांशहर में कोरोना के 66 नए केस सामने आए हैं और चार लोगों की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 28 Apr 2021 12:03 AM (IST)Updated: Wed, 28 Apr 2021 12:03 AM (IST)
नवांशहर में कोरोना संक्रमण के आए 66 केस, चार की हुई मौत
नवांशहर में कोरोना संक्रमण के आए 66 केस, चार की हुई मौत

जागरण संवाददाता, नवांशहर: मंगलवार को नवांशहर में कोरोना के 66 नए केस सामने आए हैं और चार लोगों की मौत हो गई। सिविल सर्जन जीके कपूर ने बताया कि ब्लाक सुज्जों के 50 वर्षीय महिला की मौत शहर के एक निजी अस्पताल में, ब्लाक बलाचौर के 62 वर्षीय व्यक्ति की मौत व राहों की 65 वर्षीय महिला की मौत शहर के एक निजी अस्पताल में हो गई। वहीं ब्लाक मुकंदपुर के 49 वर्षीय व्यक्ति की मौत जालंधर एक निजी अस्पताल में हुई है। 66 केस आने से कुल केसों का आंकड़ा 8601 पर पहुंच गया है। 7860 लोग स्वस्थ हो चुके हैं। 233 लोगों की मौत हो चुकी है। जिले में 516 सक्रिय मामले हैं। मंगलवार को नवांशहर से 14, राहों से 4, बंगा से 4, सुज्जों से 3, मुज्जफरपुर से 13, मुकंदपुर से 9, बलाचौर से 15 व सड़ोया से 4 केस आए हैं।

loksabha election banner

----

कोरोन अब तक

कुल संक्रमित 8601

सक्रिय मामले 516

अब तक स्वस्थ्य 7860

कुल मौतें 233

----

शाम पांच बजे के बाद खुली रहीं कई दुकानें, पुलिस ने करवाई बंद

प्रदेश सरकार की ओर जारी नई गाइडलाइंस से दुकानदार दुविधा में दिखे। जहां कई दुकानदारों नें दुकानों को पांच बजे बंद कर दिया तो कई दुकानदारों ने छह बजे के बाद दुकानों को बंद किया। कई ऐसे भी थे जो छह बजे के बाद भी नियमों की धज्जियां उड़ाते रहे। शहर में कुछ मिठाई की दुकानों व सब्जी मडी खुली नजर आई। पुलिस कर्मी भी इन दुकानों को बंद करवाने के लिए नहीं पहुंचे। वहीं काठगढ़ में पौने पांच बजे एसएचओ भारत मसीह ने अनाउंसमेंट करवा कर दुकानों को बंद करवा दिया। पांच बजे तक सभी दुकानें बंद हो चुकी थी।

पंजाब सरकार की ओर से कोरोना वायरस की नई गाइडलाइंस के मुताबिक नवांशहर के बाजारों में दुकानदार इस इस दुविधा में पड़े रहे कि बाजारों का बंद करने का समय पांच बजे है या छह बजे है और यह कब से लागू होगा। कोठी रोड के कुछ दुकानदार पांच बजे ही अपनी दुकानें बंद करने लगे तो रेलवे रोड बाजार भी पांच बजे बंद होना शुरू हो गया। इसी तरह चंडीगढ़ रोड के दुकानदारों ने पांच बजे मुकम्मल बंद कर दिया था। गीता भवन रोड में भी दुकानदार इसी दुविधा में रहे कि दुकानों का समय क्या है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.