Move to Jagran APP

कोरोना के 27 नए केस, दो की मौत

जिले में शुक्रवार को कोरोना के जहां 27 केस आए वहीं दो लोगों की मौत हो गई। सिविल सर्जन डा. जीके कपूर ने बताया कि 27 केस आने से कुल मरीजों का आंकड़ा 10937 पर पहुंच गया है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 28 May 2021 10:24 PM (IST)Updated: Fri, 28 May 2021 10:24 PM (IST)
कोरोना के 27 नए केस, दो की मौत
कोरोना के 27 नए केस, दो की मौत

जागरण संवाददाता, नवांशहर: जिले में शुक्रवार को कोरोना के जहां 27 केस आए, वहीं दो लोगों की मौत हो गई। सिविल सर्जन डा. जीके कपूर ने बताया कि 27 केस आने से कुल मरीजों का आंकड़ा 10937 पर पहुंच गया है। अब तक जहां 10078 लोग स्वस्थ हो चुके हैं, वहीं 319 लोगों का मौत भी हो चुकी है। 219500 लोगों के सैंपल लिए जा चुके हैं। जिले में इस समय 560 केस एक्टिव केस हैं और 37118 लोगों की वैक्सीनेशन की जा चुकी है। शुक्रवार को बंगा में एक, सुज्जों में छह, मुज्जफरपुर में तीन , मुकंदपुर में पांच, बलाचौर में सात व सड़ोया में पांच केस मिले हैं।

loksabha election banner

205 के लिए कोरोना के सैंपल

जागरण संवाददाता, नवांशहर: सिविल अस्पताल नवांशहर व गढ़शंकर रोड पर लगाए पुलिस नाके के दौरान 205 लोगों के कोरोना के सैंपल लिए गए। इस दौरान बीइइ तरसेम लाल ने लोगों को बताया गया कि अगर किसी व्यक्ति को बुखार, खांसी, •ाुकाम व थकावट महसूस होने लगती है, तो डाक्टरी सहायता लें। उन्होंने कोविड-19 के तहत सेहत विभाग की जारी हिदायतों का पालन करने और घर में एकांतवास संबंधी सेहत शिक्षा भी दी। इस मौके पर डा. अमरजोत सिंह, विकास, मोनिका, मनप्रीत कौर, जगतार सिंह, प्रवीन कुमार, चमन लाल, हरजिदर सिंह, राज कुमार फार्मेसी अफसर व रणधीर भी मौजूद थे। तय समय के बाद दुकान खोलने पर केस जागरण संवाददाता,नवांशहर: थाना सदर नवांशहर पुलिस ने कोराना के कारण तय किए समय के बाद रात को नौ बजे दुकान खोलने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया है। एएसआइ जोगिदर पाल ने बताया कि वीरवार रात को नौ बजे गांव दौलतपुर में एक व्यक्ति करियाना की दुकान खोलकर बैठा हुआ था। जब उसे दुकान को खोलने का कारण पूछा गया, तो वह कोई सही जबाब नही दे सका। आरोपित नवप्रीत सिंह पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.