Move to Jagran APP

इंडियन आइडल में पंजाब के खुदाबख्श रहे रनरअप

पंजाबे श्री मुक्‍तसर साहिब के खुदाबख्‍श म्‍यूजिक रियलिटी शो इंडियन आइडल में दूसरे स्‍थान पर रहे। उन्‍हें पांच लाख रुपये का इनाम मिला।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Mon, 03 Apr 2017 09:15 AM (IST)Updated: Mon, 03 Apr 2017 09:38 AM (IST)
इंडियन आइडल में पंजाब के खुदाबख्श रहे रनरअप
इंडियन आइडल में पंजाब के खुदाबख्श रहे रनरअप

जेएनएन, श्री मुक्तसर साहिब। 'इंडियन आइडल-9' के फाइनल मुकाबले में श्री मुक्तसर साहिब के गांव बादल के खुदाबख्श रनरअप रहे हैं। शनिवार को ग्रेंड फिनाले में विशाखापट्टनम के एलवी रेवंत विजेता बने। खुदाबख्श ने  अपने जबरदस्त परफॉर्मेंस देकर खूब रंग जमाया, लेकिन बराबर की परफॉर्मेंस के साथ-साथ वोटिंग के आधार पर रेवंत बाजी मारकर ले गए। तीसरे स्थान पर हैदराबाद के पीवीएनएस रोहित रहे।

loksabha election banner

'इंडियन आइडल-9' चुने गए रेवंत को 25  लाख रुपये व कार देकर सम्मानित किया गया। दूसरे स्थान पर रहे खुदाबख्श व तीसरे स्थान पर रहे रोहित को भी पांच-पांच लाख रुपये के चेक मिले। ग्रेंड फिनाले में निर्णायकों की भूमिका में संगीतकार अनु मलिक, गायक सोनू निगम व कोरियोग्रॉफर फराह खान मौजूद थे। इस मौके पर बॉलीवुड अभिनेता बोमन इरानी, अरशद वारसी, रवीना टंडन, क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर समेत टीवी शो की विभिन्न चर्चित हस्तियां भी मौजूद थीं। कार्यक्रम में खुदाबख्श की मां आशा बेगम के अलावा उसकी चार बहनें भी उपस्थित थीं।

ग्रेंड फिनाले में परफार्मेंस के दौरान कामेडियन सुनील ग्रोवर के साथ खुदाबख्‍श।

 खुदाबख्श के खून में है गायिकी

परिणाम आने के बाद खुदाबख्श की मां आशा बेगम और बहन रजिया सुलतान ने कहा कि उन्हें खुदाबख्‍श के 'इंडियन आइडल' न बन सकने का कोई गम नहीं है। दूसरे स्थान पर आना भी गर्व की ही बात है। बेशक 'इंडियन आइडल' का खिताब नहीं मिल सका है, लेकिन अपने प्रशंसकों से उसे जो प्‍यार मिला है वह कम नहीं है।

यह भी पढ़ें: कुंवारी मां ने नवजात को फेंका कुएं में, प्रेमी दिल्‍ली भागा

इंडियन आइडल के प्लेटफार्म ने उसके लिए बतौर प्ले बैक सिंगर बॉलीवुड के रास्ते तो खोल ही दिए हैं। उनके मरहूम पिता गायक सीरा खान का यही सपना था कि खुदाबख्श मुंबई जाकर गायन के क्षेत्र में नाम कमाए। आज उनका यह सपना पूरा हो गया है। गायकी उनके परिवार के खून में ही है। उनके पिता गायक थे। उसकी बहनें भी गायिका हैं।

यह भी पढ़ें: नहाते वक्त युवक ने बना ली नाबालिग लड़की की वीडियो, फिर करने लगा ब्लैकमेल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.