Move to Jagran APP

पीआरटीसी की बस ने बाइक को मारी टक्कर, मां-बेट सहित तीन जख्मी

ोदा के नजदीक बीते दिनों एक पीआरटीसी की बस की टक्कर से बाइक सवार तीन लोग जख्मी हो गए।

By JagranEdited By: Published: Thu, 09 Sep 2021 10:27 PM (IST)Updated: Thu, 09 Sep 2021 10:27 PM (IST)
पीआरटीसी की बस ने बाइक को मारी टक्कर, मां-बेट सहित तीन जख्मी
पीआरटीसी की बस ने बाइक को मारी टक्कर, मां-बेट सहित तीन जख्मी

जासं, श्री मुक्तसर साहिब : दोदा के नजदीक बीते दिनों एक पीआरटीसी की बस की टक्कर से बाइक सवार तीन लोग जख्मी हो गए। घायलों में एक महिला और और उसका तीन वर्षीय बच्चा भी शामिल है। घायलों की शिकायत पर थाना कोटभाई की पुलिस ने आरोपित बस के चालक अंग्रेज सिंह निवासी गांव छत्तेआना (श्री मुक्तसर साहिब) के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

अस्पताल में दाखिल गांव कोठे सुरगापुरी निवासी गुरदीप सिंह ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि गत पांच सितंबर को वह मोटरसाइकिल पर अपनी पुत्रबधु सरबजीत कौर और तीन वर्षीय पौत्र गुरफतेह सिंह के साथ दोदा दवाई लेने जा रहे थे। रास्ते में बठिडा की तरफ से आ रही तेज रफ्तार पीआरटीसी की बस ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इस हादसे में वे तीनों लोग जख्मी हो गए। बस चालक बस को घटनास्थल पर ही छोड़कर फरार हो गया। थाना कोटभाई की पुलिस ने जांच- पड़ताल के बाद बठिडा डिपो की पीआरटीसी की बस के चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। टिप्पर की टक्कर से साइकिल सवार युवक की मौत

मलोट रोड पर बर्तनों वाली फैक्ट्री के नजदीक एक टिप्पर की ओर से साइकिल को टक्कर मार देने से साइकिल सवार युवक की मौत हो गई। इस हादसे के बाद टिप्पर चालक मौके से फरार हो गया। थाना सिटी पुलिस ने अज्ञात टिप्पर चालक के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।

कोटकपूरा रोड निवासी कुलदीप सिंह पुत्र नर सिंह ने पुलिस को बताया कि मंगलवार को वह और उसका बेटा इंद्रजीत सिंह अलग-अलग साइकिलों पर अपने रिश्तेदार के पास गांव रूपाणा जा रहे थे। जब वे मलोट रोड पर बर्तनों वाली फैक्ट्री के नजदीक पहुंचे तो एक पीले रंग के तेज रफ्तार टिप्पर ने उसके बेटे की साइकिल को टक्कर मार दी। इस हादसे में उसका 19 वर्षीय बेटा इंद्रजीत सिंह गंभीर रूप में जख्मी हो गया। उसे अभी अस्पताल लेकर जाया ही जा रहा था, कि रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने टिप्पर चालक की तलाश शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.