Move to Jagran APP

एसएसपी दफ्तर समक्ष धरना 26 को

गांव भंगचढ़ी में नौजवान के हुए कत्ल मामले को लेकर मृतक के परिजनो का धरना 26 को दिया जाएगा।

By JagranEdited By: Published: Sun, 22 May 2022 09:50 PM (IST)Updated: Sun, 22 May 2022 09:50 PM (IST)
एसएसपी दफ्तर समक्ष धरना 26 को
एसएसपी दफ्तर समक्ष धरना 26 को

संवाद सूत्र, श्री मुक्तसर साहिब

loksabha election banner

गांव भंगचढ़ी में नौजवान के हुए कत्ल मामले को लेकर मृतक के परिवार को इंसाफ दिलाने के लिए बनाई गई एक्शन समिति की तरफ से 26 मई को एसएसपी मुक्तसर के दफ्तर समक्ष दिए जा रहा धरने की तैयारी संबंधी पंजाब खेत मजदूर यूनियन की तरफ से गांव खुंडे हलाल में बैठक की गई।

गांव भंगचढ़ी में पिछले दिनों मजदूर परिवार के एक 22 साला लड़के अर्शदीप सिंह को गांव के ही कुछ लोगों की तरफ से कोई जहरीली वस्तु खिला कर कत्ल कर दिया गया था। नेताओं ने बताया कि इस मामले में पुलिस की तरफ से पर्चा भी दर्ज कर दिया था। परंतु आरोपी पुलिस से बेखौफ हो कि शोशल मीडिया पर पोस्टें डाल मृतक के परिवार को मारने और पर्चा वापस लेने की धमकी दे रहे हैं।

ब्लाक प्रधान काका सिंह खुंडे हलाल ने कहा सरमाएदारों के पक्ष की सरकारों की तरफ से कभी भी मजदूर को इंसाफ नहीं दिया गया। मजदूरों ने हमेशा अपने भाईचारे के जोर पर ओर तीखे संघर्ष के साथ ही अपने मसले हल करवाए हैं। इस लिए मजदूरों को 26 मई के मृतक के परिवार को इंसाफ दिलाने के लिए दिए जा रहा है धरने में बड़ी संख्या में पहुंचने की अपील की। इस मौके रविदर सिंहह, सुखदेव सिंह, रूप सिंह, करना सिंह, मंदर सिंह, सतपाल सिंह, जसप्रीत सिंह, हरबंस कौर, परमजीत कौर, भजन कौर, सिमरजीत कौर, सोमा कौर, जंगीर कौर व जोगिदर कौर अदि शामिल थे।

सड़क पर धरना देने वालों पर पर्चा

जासं, श्री मुक्तसर साहिब

स्थानीय सरकारी कालेज में बीते दिनों एक छात्र पर हुए हमले के मामले में आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कोटकपूरा रोड पर धरना देकर प्रदर्शन करने वाले परिजनों और विद्यार्थियों थाना सदर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। यह मामला आवाजाही में रुकावट डालने, सरकारी कर्मचारियों की ड़्यूटी में रुकावट डालने और प्रिसिपल के खिलाफ बेवजह नारेबाजी करने पर दर्ज किया गया है। जिन लोगों पर केस दर्ज किया गया है, उनमें दविदर सिंह, अरशू, राजवीर सिंह, यश, निशान चगती, सतनाम सिंह, वंश, करन, अजय कुमार, सुखविदर सिंह, जगसीर सिंह, जशन, बल्ली, मंगा सिंह, गगनदीप सिंह आदि शामिल हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.