Move to Jagran APP

दुकानदारों ने एक घंटे दिया धरना

शहर के पुराने पोस्ट आफिस में शेड डालकर बूथ बनाने के खिलाफ दुकानदारों को प्रदर्शन जारी रही।

By JagranEdited By: Published: Sun, 15 Nov 2020 07:24 PM (IST)Updated: Sun, 15 Nov 2020 07:24 PM (IST)
दुकानदारों ने एक घंटे दिया धरना
दुकानदारों ने एक घंटे दिया धरना

संवाद सूत्र, मलोट (श्री मुक्तसर साहिब)

loksabha election banner

शहर के पुराने पोस्ट आफिस में सेठ ठाकर दास आहूजा मेमोरियल एडवर्डगंज पब्लिक पार्किंग में लोहे की चादरें डालकर बूथ बनाने का दुकानदारों दारा किया जा रहा विरोध रविवार को भी जारी रहा। दुकानदारों ने कहा कि उनका संघर्ष आगे भी जारी रहेगा।

मार्केट के दुकानदार प्रदीप सोनी, पवन अरोड़ा, गुलशन न्यूज एजेंसी वाले , सुभाष पप्पी मोहरा वाला, विशाल मलहोत्रा ने बताया कि इस पुराने पोस्ट आफिस चौक में आमजन की सुविधा के लिए एडवर्डगंज सोसायटी ने सन 2010-11 में यह सेठ ठाकर दास आहूजा मेमोरियल एडवर्डगंज पब्लिक पार्किंग का उद्घाटन किया गया था। मार्केट व आसपास की दुकानों में शापिग करने वाले आपने साधन यहां पर खड़े कर सके वहीं पर इस पार्किंग के बनने से पहले करीब 12-13 साल पहले पास के करीब 20 दुकानदारों ने एडवर्डगंज सोसायटी को हर एक दुकानदार ने एक - एक लाख रुपये दिया था। कुल राशि 20 लाख थी व इसके बाद ही सन 2010-11 में तब से ही यह पार्किंग लोगों द्वारा प्रयोग की जा रही हैं वहीं पर कुछ समय पहले पार्किंग वाली जगह में यह लोहे कि चादरों वाली दुकान, बूथ बना दिया। हमें पहले बताया गया की यह कोई चाय की दुकान बनने है हमने कहा कि कांच की दुकान बननी है कोई बात नहीं। लेकिन बना दी लोहे कि चादरों वाली यह दुकान। इस दौरान दुकानदारों ने कहा कि हम इस लोहे कि चादरों वाली दुकान का भारी विरोध करते हैं। अगर हमें भूख हड़ताल करनी पड़ी तो करेगे व पार्किंग वाली जगह पर कुछ ओर बनने का विरोध करते रहेंगे। रविवार को भी दुकानदारों दारा आपनी दुकान खोली थी व पाठ पूजा करके धरने पर बैठकर आपना विरोध प्रगट किया। यह रोष धरना करीब एक घंटे तक दिया गया। त्योहार के दिन भी दिये गए धरने की चर्चा होती रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.