Move to Jagran APP

धानक धर्मशाला में मेगा सुविधा कैंप का लोगों ने उठाया लाभ

गिद्दड़बाहा की धानक धर्मशाला में वार्ड नंबर 1617 और 18 के निवासियों की सुविधा के लिए मेगा सुविधा कैंप लगाया गया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 07 Apr 2021 11:36 PM (IST)Updated: Wed, 07 Apr 2021 11:36 PM (IST)
धानक धर्मशाला में मेगा सुविधा कैंप का लोगों ने उठाया लाभ
धानक धर्मशाला में मेगा सुविधा कैंप का लोगों ने उठाया लाभ

संवाद सूत्र, गिद्दड़बाहा (श्री मुक्तसर साहिब) : हलका विधायक अमरिदर सिंह राजा वड़िग के दिशा निर्देश के अंतर्गत हलका गिद्दड़बाहा की धानक धर्मशाला में वार्ड नंबर 16,17 और 18 के निवासियों की सुविधा के लिए मेगा सुविधा कैंप लगाया गया। इस कैंप में लेबर कार्ड, पेंशनर्स फार्म और मनरेगा कार्डों के इलावा पंजाब सरकार की तरफ से लोगों को दी जाती और सुविधाओं के फार्म भरे गए। पार्षद बिटा अरोड़ा, कैंप इंचार्ज गुरपिंदर सिंह मंटा, दीपक तेजा बबानिया, विधायक राजा वड़िग के निजी सहायक सनी बराड़ और सुखविदर सिंह बादल ने बताया कि हलका विधायक की सोच है कि लोगों को रो•ामर्रा की कामों के लिए रो•ाना कार्यालयों के चक्करों से बचाने के लिए इस तरह के कैंपों का आयोजन किया जाना चाहिए जिससे लोगों को सभी सुविधाएं एक छत नीचे मिल सकें। उन्होंने बताया कि इस कैंप में लेबर कार्ड फार्म, पेंनशन फार्म, मनरेगा कार्ड फार्म के इलावा सेहत बीमा कार्ड बनाने संबंधी फार्म भरे जा रहे हैं और लेबर कार्ड और लोगों को मिलने वाली 17 तरह की सुविधाओं की लोगों को जानकारी दी जा रही है। इस मौके लेबर इंस्पेक्टर लवप्रीत कौर, पेंनशन सुपरवाइ•ार सतवंत कौर, सेवा केंद्र अपरेटर अभिषेक के इलावा पार्षद कर्म चंद झगड़ू, शहरी प्रधान सनी ग्रोवर, सन्दीप खटक, तरसेम लोहाकार भी उपस्थित थे। लायंस क्लब आजाद ने 80 लोगों की आंखों का करवाया आपरेशन

loksabha election banner

लायन्स क्लब मुक्तसर आजाद की तरफ से बीते दिन आंखों का चैकअप तथा आपरेशन कैंप लगाया गया था। उनमें से 80 मरीजों के आंखों के आप्रेशन करवाए गए। सिविल अस्पताल मुक्तसर डा. बलजीत कौर ने सभी मरीजों के आपरेशन किए गए। मरीजों को छुट्टी देने के अवसर पर क्लब इंटरनेशनल के डिस्ट्रिक थ्री टू वन एफ के डिस्ट्रिक कैबिनेट सेक्रेटरी प्रोजेक्टर एमजेएफ लायन जीएस कालड़ा मुख्य मेहमान तथा डा. सतीश गोयल विशेष मेहमान के तौर पर पहुंचे। इस अवसर पर बूटा राम कमरा की तरफ से क्लब द्वारा जो समाज सेवा के कार्य किए जा रहे हैं उनके बारे में जानकारी दी। एसएमओ डा. सतीश गोयल ने कहा कि जो क्लब की तरफ से कार्य किए जा रहे हैं वह प्रशंसनीय है। इस अवसर पर डा. बलजीत कौर ने आंखों की सार संभाल के बारे में जानकारी दी। इस मौके पर रविदर भठेजा, चमन लाल, डा. पीएस धींगड़ा, रवि अग्रवाल, विकास गोयल आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.