Move to Jagran APP

इनोवा छीनने में असफल रहने पर लुटेरों ने चलाई गोली एक घायल

थादेवाला रोड नजदीक बाला जी मंदिर के पास अज्ञात चार नौजवानों की तरफ से एक इनोवा गाड़ी छीनने की कोशिश की गई।

By JagranEdited By: Published: Thu, 12 Nov 2020 10:21 PM (IST)Updated: Thu, 12 Nov 2020 10:21 PM (IST)
इनोवा छीनने में असफल रहने पर लुटेरों ने चलाई गोली एक घायल
इनोवा छीनने में असफल रहने पर लुटेरों ने चलाई गोली एक घायल

संवाद सहयोगी, श्री मुक्तसर सहिब : थादेवाला रोड नजदीक बाला जी मंदिर के पास अज्ञात चार नौजवानों की तरफ से एक इनोवा गाड़ी छीनने की कोशिश की गई। जब लुटेरे गाड़ी छीनने में सफल नहीं हो सके तो उन्होंने ड्राइवर पर गोली चला दी। इससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया।

loksabha election banner

थादेवाला रोड पर स्थित बालाजी मंदिर के पास रहने वाला विशाल कुमार अपने परिवार के साथ चंडीगढ़ जाने की तैयारी में था। इसलिए उन्होंने अपनी गाड़ी में अपने जाने का सामान रख लिया था और ड्राइवर हरजीत सिंह को भी साथ ले लिया था। लेकिन किसी कार्य से वह घर में गया तो पीछे से चार मोटरसाइकिल सवार नौजवानों ने ड्राइवर से गाड़ी छीनने का प्रयास किया। ड्राइवर द्वारा जब नौजवानों को गाड़ी की चाबी नहीं दी तो नौजवानों ने उसके साथ हाथापाई शुरु कर दी। इस दौरान एक युवक ने ड्राइवर पर फायर कर दिया जो कि ड्राइवर की बाजू में लगा। फायर की आवाज सुनकर आसपास के लोग एकत्रित हो गए। जिससे की यह नौजवान फरार हो गया। इसकी सूचना तुरंत ही थाना सिटी पुलिस को दी। थाना मुखी मोहन लाल ने मौके पर जाकर जायजा लिया। घायल ड्राइवर हरजीत सिंह को एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। थादेवाला रोड नजदीक बाला जी मंदिर के पास गाड़ी छीनने की कोशिश की घटना को लेकर लोगों में रोष है। लोगों ने कहाकि लुटेरों के हौसले इस कदर बढ़ गए हैं कि जबरन घर के पास ही वाहन लूटने की कोशिश करने लगे हैं। इन पर सख्त कार्रवाई हो।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.