Move to Jagran APP

शिक्षकों के हक में फूंका सरकार का पुतला

शिक्षकों के हक में प्रदर्शन कर रही सहयोगी जत्थेबंदियों की ओर से शनिवार को दोदा हलके में मार्च करते हुए राज्य सरकार के खिलाफ पुतला फूंक प्रदर्शन किया गया। इस दौरान ही उन्होंने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। इससे पहले नेताओं ने गांव दोदा हलके में मार्च किया। जिसके बाद दोदा के बस स्टैंड पर राज्य सरकार का पुतला फूंका गया। किसान नेता गुरभगत ¨सह ने कहा कि पटियाला में चल रहे शिक्षकों के हक में यह मार्च किया जा रहा है। जत्थेबंदियां शिक्षकों के हक में डटकर खड़ेंगी। सरकार संघर्ष को दबाने की बजाए उन्हें बनता स्केल दे और जो शिक्षकों को मुअत्तल किया गया है वह तुरंत रद्द किया जाए। इसके साथ ही दूर दराज में की गई शिक्षकों की बदली भी वापस की

By JagranEdited By: Published: Sat, 17 Nov 2018 05:14 PM (IST)Updated: Sat, 17 Nov 2018 05:14 PM (IST)
शिक्षकों के हक में फूंका सरकार का पुतला
शिक्षकों के हक में फूंका सरकार का पुतला

संवाद सूत्र, गिद्दड़बाहा (श्री मुक्तसर साहिब)

loksabha election banner

शिक्षकों के हक में प्रदर्शन कर रही सहयोगी जत्थेबंदियों की ओर से शनिवार को दोदा हलके में मार्च करते हुए राज्य सरकार के खिलाफ पुतला फूंक प्रदर्शन किया गया। इस दौरान ही उन्होंने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। इससे पहले नेताओं ने गांव दोदा हलके में मार्च किया। जिसके बाद दोदा के बस स्टैंड पर राज्य सरकार का पुतला फूंका गया। किसान नेता गुरभगत ¨सह ने कहा कि पटियाला में चल रहे शिक्षकों के हक में यह मार्च किया जा रहा है। जत्थेबंदियां शिक्षकों के हक में डटकर खड़ेंगी। सरकार संघर्ष को दबाने की बजाए उन्हें बनता स्केल दे और जो शिक्षकों को मुअत्तल किया गया है वह तुरंत रद्द किया जाए। इसके साथ ही दूर दराज में की गई शिक्षकों की बदली भी वापस की जाएं। उन्होंने सरकार को अपील की वह सरकारी स्कूल बंद करने की निजीकरन वाली नीति को छोड़ दे नहीं तो उन्हें संघर्ष तीव्र करने पर विवश होना पड़ेगा।

इस मौके पर भारतीय किसान यूनियन उग्रांहा, टीएसयू, पंजाब खेत मजदूर यूनियन, मेडिकल प्रेक्टीशनर, लोक मोर्चा, इंप्लाइज फेडरेशन आदि के सदस्य मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.