Move to Jagran APP

मंदिर परिसर में कोरोना मरीजों के लिए बेड लगाने की पेशकश

जय बाबा खेत्रपाल सेवादार सोसायटी नई दाना मंडी की बैठक मंदिर परिसर में हुई।

By JagranEdited By: Published: Sun, 02 May 2021 09:55 PM (IST)Updated: Sun, 02 May 2021 09:55 PM (IST)
मंदिर परिसर में कोरोना मरीजों के लिए बेड लगाने की पेशकश
मंदिर परिसर में कोरोना मरीजों के लिए बेड लगाने की पेशकश

संवाद सहयोगी, श्री मुक्तसर साहिब

loksabha election banner

जय बाबा खेत्रपाल सेवादार सोसायटी नई दाना मंडी की बैठक मंदिर परिसर में रविवार को हुई। इस दौरान सभी मेंबरों तथा ओहददारों ने प्रशासन तथा सेहत विभाग से मांग की है कि वह कोरोना की इस संकट में प्रशासन का पूरा सहयोग करेंगे। उन्होंने कहा कि वह मंदिर परिसर में पांच बेड लगा सकते हैं जिसमें कोरोना पीड़ितों को रखा जा सके। उन्होंने कहा कि वह बेडों के साथ-साथ आक्सीजन का भी इंतजाम करवाएंगे। उन्होंने प्रशासन से इस बारे में सहयोग की अपील की है।

उन्होंने कहा कि यह कार्य प्रशासन तथा सेहत विभाग की अनुमति के बाद ही करेंगे। उन्होंने प्रशासन तथा सेहत विभाग से इसके लिए अनुमति की मांग की है तथा मरीजों की देखभाल के लिए उन पर डाक्टर की भी मांग की है। संस्था की तरफ से इससे पहले कोरोना के पहले वर्ष में 55 दिन तक लोगों के लिए भोजन की व्यवस्था भी की थी तथा संस्था की तरफ से मंदिर परिसर में लेबोरेट्री भी चलाई जा रही है जिसमें की गरीब लोगों के ट्रस्ट बहुत ही कम रेटों पर किए जाते हैं।संस्था की तरफ से ब्लड डोनेशन कैंप भी लगाए जाते हैं।

इस मौके पर नरेश कोचा प्रधान, नरेश गिरधर प्रधान जय बाबा खेत्रपाल ब्लड सोसायटी के प्रधान, पवन खुराना शिवानी थैलेसिमिया सोसायटी प्रधान, शम्मी वाट्स, दोली वाट्स, अंकुश बावा, रिकू छाबड़ा, छंटी, राजेंद्र खुराना, रवि खुराना आदि उपस्थित थे। ------------- 110 लोगों ने लगवाई वैक्सीन की पहली डोज

संवाद सूत्र, गिद्दड़बाहा (श्री मुक्तसर साहिब)

एसडीएम ओम प्रकाश के दिशा निर्देशों के अनुसार सेहत विभाग द्वारा कोविड 19 वैक्सीनेशन कैंप लगातार लगाए जा रहे हैं। शहर के रुप नगर के वार्ड नंबर 19 के इच्छापूर्ण श्री राम मंदिर में वार्ड पार्षद दीपक गर्ग का अगुआई में नेशनल एंटी करप्शन एंड क्राइम ब्योरों के सहयोग से कोविड 19 वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया। इास कैंप में सेहत विभाग के रविदर सिंह द्वारा 45 साल से उपर के 110 लोगों को कोविड 19 की पहली वैक्सीन लगाई गई।

इस मौके पर पार्षद दीपक गर्ग, ईओ जगसीर सिंह धालीवाल, सुखपाल शर्मा, पवन सिगला, घनशाम दास गुप्ता, गोबिद, सुरिदर बांसल, जगजीत, आशा वर्कर बेअंत कौर, राजीन कुमार व प्रिस उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.