Move to Jagran APP

मलोट रोड पर एक किलोमीटर तक जाम

मेला माघी के चलते मलोट रोड पर एक किलोमीटर लंबा जाम लग गया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Jan 2021 07:00 AM (IST)Updated: Thu, 21 Jan 2021 07:00 AM (IST)
मलोट रोड पर एक किलोमीटर तक जाम
मलोट रोड पर एक किलोमीटर तक जाम

रोहित कुमार, श्री मुक्तसर साहिब

loksabha election banner

एक तरफ तो पुलिस प्रशासन की तरफ से जिले में सड़क सुरक्षा माह मनाया जा रहा है और हादसों को रोकने के लिए लोगों को ट्रैफिक नियमों की जानकारी दी जा रही है लेकिन वहीं दूसरी तरफ शहर में ट्रैफिक व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है। शहर तथा बाइपास पर ट्रैफिक व्यवस्था बुरी तरह से फेल हो रही है। बुधवार दोपहर लगभग पौने दो बजे मलोट रोड बाईपास पर एक चालक की गलती से ट्रैफिक बुरी तरह से फंस गया जिस कारण सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी लाइनें लग गई। मलोट रोड स्थित बस अड्डे से लेकर होंडा एजेंसी तक लगभग डेढ किलोमीटर तक जाम लग गया। कोई भी ट्रैफिक का कर्मचारी न होने के कारण लोग आपस में ही उलझते रहे। काफी देर तक एक दूसरे से बहसबाजी करने के बाद ट्रक डाइवर द्वारा बड़ी मुश्किल से वाहनों को जाने का रास्ता दिया।

इस चौंक पर अक्सर ही ट्रैफिक पुलिस के कुछ कर्मचारी लोगों के चालान काटने के लिए खड़े होते हैं। लेकिन मेला माघी के चलते जब वाहनों को कंट्रोल करने के लिए बाईपास पर ट्रैफिक कर्मचारियों की जरूरत है तो वहां पर ट्रैफिक को कंट्रोल करने के लिए कोई भी कर्मचारी उपस्थित नहीं था। शहर में भी ट्रैफिक का बहुत ही ज्यादा बुरा हाल हो रहा है। इनसेट

पीसीआर को किया गया तैनात : जसप्रीत सिंह

ट्रैफिक इंचार्ज जसप्रीत सिंह ने बताया कि शहर की मलोट रोड पर मेला लगा होने के कारण मलोट रोड बंद किया हुआ है। बाईपास पर चौक होने के कारण तथा शहर की गाड़ियां भी वहां से आने के कारण ऐसा हुआ है। उन्होंने कहा कि वहां पर पीसीआर के कर्मचारियों को तैनात किया हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.