Move to Jagran APP

जो भी प्रत्याशी होगा उसका करेंगे सहयोग : काका बराड़

फरवरी में होने जा रहे नगर कौंसिल के चुनावों में आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी शामिल होंगे।

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Jan 2021 08:30 AM (IST)Updated: Wed, 20 Jan 2021 08:30 AM (IST)
जो भी प्रत्याशी होगा उसका करेंगे सहयोग : काका बराड़
जो भी प्रत्याशी होगा उसका करेंगे सहयोग : काका बराड़

संवाद सूत्र, श्री मुक्तसर साहिब

loksabha election banner

फरवरी में होने जा रहे नगर कौंसिल के चुनावों में आम आदमी पार्टी पूरी सरगर्मी से भाग ले रही है तथा जीतकर कौंसिल को भ्रष्टाचार से मुक्त करेंगी। ये विचार आम आदमी पार्टी के पूर्व अध्यक्ष व वरिष्ठ नेता जगदीप सिंह काका बराड़ ने वार्ड नंबर 14 व 15 में बैठक करने उपरांत ार्यकर्ताओं से व्यक्त किया।

जगदीश कुमार, जतिदर सिंह चीना व कुलवीर सिंह की अध्यक्षता में हुई बैठक में बराड़ ने कहा कि यह चुनाव 2022 की विधान सभा चुनावों में नींव रखेगी। उन्होंने कहा कि पार्षद के चुनावों में सही उम्मीदवार जीताकर लोग अच्छे प्रत्याशियों को कमेटी में भेजें ताकि वह वार्ड के कामकाज के अलावा नगर कौंसिल को भ्रष्टाचार से मुक्त करें। उन्होंने विश्वास दिलाया कि वह पार्टी के साथ मिलकर एक सही उम्मीदवार को वार्ड की नुमाइंदगी करने को देंगे। इस दौरान मोहल्ले के लोगों को भरोसा दिलाया कि वह हमेशा ही सच के साथ है तथा जो पार्टी उम्मीदवार देगी उसका डटकर साथ दिया जाएगा।

इस मौके अमनदीप रामगढिय़ां, अमित कुमार आदि बड़ी संख्या में वर्कर उपस्थित थे।

---------------------

26 लोगों ने एनओसी के लिए जमा करवाए फार्म

संवाद सूत्र, मलोट (श्री मुक्तसर साहिब) 14 फरवरी को होने वाले नगर कौंसिल चुनाव को देखते हुए चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों कागजात पूरे करने के लिए नगर कौंसिल से एनओसी लेने के लिए प्रयास कर दिए है। मंगलवार तक 26 लोगों द्वारा फार्म जमा करवाए गए। शहर में कुल 27 वार्ड हैं व इस बार जहां गठजोड़ टूटने के बाद अकाली भाजपा उम्मीदवार आमने सामने होंगे वहीं पर पंजाब में सत्ता संभाल रही कांग्रेस पार्टी से लड़ने वाले उम्मीदवारों के हौसले बुलद है। मुख्य मुकाबला अकाली - कांग्रेस व भाजपा के बीच होगा।

शहर के 27 वार्डो में करीब 56531 मतदाता आपने वोट डालने के अधिकार का प्रयोग कर नए 27 पार्षद नगर कौंसिल को देंगे। इस वोटरों में 30273 वोटर पुरुष व 26258 वोटर महिलाएं हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.