Move to Jagran APP

कांग्रेस नेता व उसके बेटे ने की बैंक कर्मी से मारपीट

संवाद सूत्र, गिद्दड़बाहा (श्री मुक्तसर साहिब) गांव दोदा की कोआपरेटिव सोसायटी के कैशियर ने गांव के क

By JagranEdited By: Published: Tue, 17 Apr 2018 06:48 PM (IST)Updated: Tue, 17 Apr 2018 06:48 PM (IST)
कांग्रेस नेता व उसके बेटे ने की बैंक कर्मी से मारपीट
कांग्रेस नेता व उसके बेटे ने की बैंक कर्मी से मारपीट

संवाद सूत्र, गिद्दड़बाहा (श्री मुक्तसर साहिब)

loksabha election banner

गांव दोदा की कोआपरेटिव सोसायटी के कैशियर ने गांव के कांग्रेस किसान सेल के चेयरमैन व उसके बेटे पर बैंक में घुसकर मारपीट करने ड्यूटी में बाधा डालने के आरोप लगाए हैं। पुलिस ने पीड़ित के बयान दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

गांव दोदा के कोआपरेटिव सोसायटी के कैशियर सुख¨वदर ¨सह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि सोमवार को वह बैंक में थे। इस दौरान कांग्रेस किसान सेल के चेयरमैन जगदीश कटारिया व उसका बेटा हैपी कटारिया व अन्य व्यक्ति आए। उन्होंने दोदा निवासी बलवीर ¨सह का पेंशन खाता खोलने की बात कही। जब उन्होंने उसका पीएलए नंबर लाने को कहा तो वह भड़क उठे और धमकी देनी शुरू कर दी। पौने पांच बजे जगदीश कटारिया, उसका बेटा व एक दर्जन लोग बैंक में आए। आते ही उसे पकड़ लिया और खींचकर बैंक से बाहर ले गए जहां पर उसकी मारपीट करनी शुू कर दी। उसे छुड़वाने के लिए आए डाटा एंट्री आपरेटर रमनदीप ¨सह व गार्ड गुरा ¨सह से भी हाथापाई की। लोगों ने मुश्किल से उन्हें छुड़वाया और दोदा के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। जबकि बैंक कर्मियों का कहना है कि यदि आरोपियों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई नहीं की गई तो वह सभी ब्रांच बंद कर देंगे और किसी भी तरह का कोई कार्य नहीं करेंगे।

इनसेट

कैशियर किसी से नहीं करता था सीधे मुंह बात

गांव दोदा के कुछ लोगों का कहना है कि कैशियर तो किसी से सीधे मुंह बात ही नहीं करता था। यह तो हर किसी से ही उलझता था। महिलाओं वीरपाल कौर, सुनीता, गुरदयाल कौर, सीतो आदि ने बताया कि कुछ समय पहले उनसे भी खाता खुलवाने के मामले को लेकर काफी बहस हुई थी। उनकी साथ वाली महिलाओं के खाते में आए पैसे निकालने को लेकर भी इसने काफी बुरा भला कहा था। इनसेट

बेटे को लड़ाई के लिए उकसाया : कटारिया

कांग्रेसी नेता जगदीश कटारिया का कहना है कि ऐसा कुछ नहीं हुआ है। वह बैंक में गए थे लेकिन वहां पर कुछ नहीं हुआ। शाम के समय कैशियर सुख¨वदर ¨सह ने बस स्टैंड पर उसके बेटे को लड़ाई के लिए उकसाया है। वह उसे देखकर अपनी मूंछों को ताव दे रहा था और उसे घूर रहा था। जिस कारण दोनों की आपस में हाथापाई हुई है। इनसेट

मामले की जांच जारी : थाना प्रभारी

थाना कोटभाई प्रभारी कृष्ण कुमार का कहना है कि उनके पास शिकायत आ चुकी है। बयान भी दर्ज कर लिए गए हैं। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.