Move to Jagran APP

संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत

गांव घग्गा की नानकसर ढानियों में सोमवार को एक महिला की संदिग्ध हालात मों मौत हो गई है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 24 Nov 2020 05:09 PM (IST)Updated: Tue, 24 Nov 2020 05:09 PM (IST)
संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत
संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत

संवाद सूत्र, गिद्दड़बाहा (श्री मुक्तसर साहिब)

loksabha election banner

गांव घग्गा की नानकसर ढानियों में सोमवार को एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। महिला के मायका परिवार ने ससुराल परिवार और अन्य लोगों पर महिला की मारपीट करने के बाद उसका गला घोंट कर हत्या करने के आरोप लगाए हैं।

थाना गिद्दड़बाहा पुलिस को दिए बयान में मृत महिला खुशदीप कौर उर्फ सोनू के भाई गोबिदा सिंह पुत्र हरपाल सिंह निवासी पक्खी कलां जिला फरीदकोट ने बताया कि वह चार बहन भाई हैं। इनमें से खुशदीप कौर की शादी सात बर्ष पहले गुरमीत सिंह पुत्र बलदेव सिंह निवासी नानकसर ढानियां, घग्गा के साथ हुई थी। उसने बताया कि दोपहर करीब तीन बजे निर्मल कौर ने उनको फोन कर बताया कि खुशदीप कौर को हार्ट अटैक आ गया है। जब उन्होंने दोबारा फोन किया तो ससुर बलदेव सिंह और निर्मल कौर ने बताया कि खुशदीप कौर ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। वह शाम करीब छह बजे खुशदीप कौर के ससुराल पहुंचे तो देखा कि खुशदीप कौर का शव घर के आंगन में चार पाई पर पड़ा हुआ था और उसे एक कपडे़ से ढका हुआ था। उन्होंने बताया कि हमें बाद में पता लगा कि खुशदीप कौर के साथ सुलखण सिंह पुत्र प्रिथी सिंह और सुलखण सिंह की पत्नी रमनी ने लडाई झगड़ा करने के बाद उसकी मारपीट की है। इस संबंधी खुशदीप कौर के पति गुरमीत सिंह ने न तो उनको कुछ बताया और न ही पंचायत को इस संबंधी कोई सूचना दी। गोबिदा सिंह ने बताया कि उसकी बहन खुशदीप कौर को सुलखण सिंह, उसकी पत्नी रमनी, पति गुरमीत सिंह, ससुराल बलदेव सिंह, अंबर पुत्री बलदेव सिंह और सतनाम सिंह पुत्र बलदेव सिंह निवासी घग्गा ने कत्ल किया है। इनसेट

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद करेंगे कार्रवाई : एएसआइ

मामले के तफ्तीश अधिकारी एएसआइ इकबाल सिंह ने बताया कि पुलिस ने गोबिदा सिंह के बयान पर सुलखण सिंह, रमनी, गुरमीत सिंह, बलदेव सिंह, अंबर और सतनाम सिंह के विरुद्ध केस दर्ज कर खुशदीप कौर के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में पहुंचा दिया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद अगली कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। आरोपित पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.