Move to Jagran APP

अस्पतालों में तैनात होंगे स्टाफ

कोरोना से निपटने के लिए जिला प्रशासन की तरफ से सख्त कदम उठाए जा रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Mon, 03 May 2021 04:00 PM (IST)Updated: Mon, 03 May 2021 06:10 PM (IST)
अस्पतालों में तैनात होंगे स्टाफ
अस्पतालों में तैनात होंगे स्टाफ

संवाद सहयोगी, श्री मुक्तसर साहिब

prime article banner

कोरोना से निपटने के लिए जिला प्रशासन की तरफ से सख्त कदम उठाए जा रहे हैं। सेहत विभाग की तरफ से कोरोना मरीजों की पूरी देखभाल की जा रही है। यह जानकारी गिद्दड़बाहा के विधायक अमरिदर सिंह राजा वडि़ग तथा डीसी एमके अराविद कुमार ने सिविल अस्पताल मुक्तसर तथा गिद्दड़बाहा का निरीक्षण करने के उपरांत दी।

विधायक ने विश्वास दिलाया कि इन अस्पतालों में किसी भी तरह की कोई चीज की कमी आती है तो उसको पहल के आधार पर हल किया जाएगा। इन अस्पतालों में कोरोना महामारी से बचाव के लिए जरूरी स्टाफ तैनात किया जाएगा। उन्होंने विश्वास दिलवाया कि गिद्दड़बाहा के सिविल अस्पताल के लिए बिना किसी बाधा के बिजली सप्लाई भी जारी करवाई जाएगी। उन्होंने कोविड केयर सेंटर में दी जा रही सेहत सेवाओं की जांच की तथा तसल्ली प्रकट की। विधायक ने बताया कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह की अगुआई में पंजाब सरकार कोरोना पर काबू पाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है इसलिए हमें सरकार की हिदायतों का पालन करना चाहिए।

डीसी एमके अराविद ने बताया कि सिविल अस्पताल में कोविड 19 अस्पताल को 100 बिस्तरों का बना दिया गया है तथा सभी सहूलियतों का प्रबंध कर लिया गया है। सिविल सर्जन डा. रंजू सिगला ने बताया कि कोविड 19 अस्पताल में स्टाफ की तरफ से पूरी तनदेही से जिम्मेवारी से मरीजों की देखभाल तथा इलाज किया जा रहा है। जिससे मरीज जल्दी सेहतमंद होकर अपने घर जा रहे हैं।

इस अवसर पर डा. सतीश कुमार, डा. बंधना बांसल, दीपक कुमार, डा. सुनील कुमार आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.