Move to Jagran APP

एसएसपी दफ्तर से 200 मीटर दूर गुंडागर्दी का नंगा नाच

संवाद सहयोगी, श्री मुक्तसर साहिब ब¨ठडा रोड की बस्ती चक रामनगर निवासियों को मोहल्ले में रहने वाले

By JagranEdited By: Published: Sun, 01 Apr 2018 07:14 PM (IST)Updated: Sun, 01 Apr 2018 07:14 PM (IST)
एसएसपी दफ्तर से 200 मीटर दूर गुंडागर्दी का नंगा नाच
एसएसपी दफ्तर से 200 मीटर दूर गुंडागर्दी का नंगा नाच

संवाद सहयोगी, श्री मुक्तसर साहिब

loksabha election banner

ब¨ठडा रोड की बस्ती चक रामनगर निवासियों को मोहल्ले में रहने वाले किराएदारों को आशकी से रोकना उस समय महंगा पड़ गया जब सौ से अधिक हथियारों से लेस युवकों ने हमला कर दिया जिसमें पिता पुत्र घायल हो गए। जिन्हें सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पिता की गंभीर हालत के चलते उसे फरीदकोट के लिए रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

बस्ती राम नगर निवासी अवतार ¨सह ने बताया कि उनके मोहल्ले में पांच युवक किराए के मकान में रहते हैं। वे लोग अपनी कार गली से तेज रफ्तार से दौड़ाते हैं और मोहल्ले में ही खड़े होकर आशिकी करते हैं। वह अकसर ही आने जाने वाली लड़कियों पर कमेंट भी करते हैं जिस बात को लेकर उन्हें कई बार रोका गया है। मोहल्ले के ही एक व्यक्ति ने उन्हें ऐसा करने से सख्ती से रोका था। रात के करीब 11 बजे 100 के करीब युवक एकत्रित होकर आ गए। जिनके हाथों में बेसबाल, तेजधार हथियार व पिस्तौल आदि थे। उनके एकत्रित होने पर मोहल्ले के लोग भी बाहर निकल आए और लाठियां लेकर उनकी ओर चल दिए। लेकिन इस दौरान ही युवकों ने तीन हवाई फायर किए। जिसके बाद सभी लोग घरों की ओर भाग खड़े हुए। जाते जब सभी भाग रहे थे तो हमलावरों ने पीछे उसे व उसके पिता कुल¨वदर ¨सह को पकड़कर बुरी तरह से पीटा जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए। करीब एक घंटा चले इस घटनाक्रम के दौरान दो सौ मीटर दूरी से पुलिस नहीं पहुंची। लोगों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां से कुल¨वदर ¨सह की गंभीर हालत के चलते उसे फरीदकोट रेफर कर दिया गया। लोगों ने बताया कि उन्होंने इस घटना के संबंध में पुलिस को तुरंत ही सूचित कर दिया था। लेकिन पुलिस पूरी घटना होने के भी आधे घंटे बाद पहुंची। इनसेट

मामले की जांच जारी, गोली चलने की जानकारी नहीं : थाना प्रभारी

थाना सदर प्रभारी पेरी¨वकल ग्रेवाल ने बताया कि उनकी ओर से मामले की जांच की जा रही है। लेकिन गोलियां चलने के संबंध में उन्हें कोई जानकारी नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.