फुटबाल में छत्तेआना और वालीवाल में भलाईआना की टीम विजेता

दशम पिता श्री गुरु गोबिद सिंह जी की चरण छूह प्राप्त धरती छत्तेआना में टूर्नामेंट करवाया गया।

JagranPublish: Tue, 30 Nov 2021 05:59 PM (IST)Updated: Tue, 30 Nov 2021 05:59 PM (IST)
फुटबाल में छत्तेआना और वालीवाल में भलाईआना की टीम  विजेता

संवाद सूत्र, गिद्दड़बाहा (श्री मुक्तसर साहिब) दशम पिता श्री गुरु गोबिद सिंह जी की चरण छूह प्राप्त धरती गांव छत्तेआना में खिलाड़ियों की तरफ से लोकल समिति, ग्राम पंचायत, एनआई वीरों और समूह नगर निवासियों के सहयोग के साथ एथलैटिक्स गांव स्तरीय और फुटबाल और वालीबाल ब्लाक स्तरीय टूर्नामेंट करवाया गया। इसकी शुरूआत गांव के सरपंच राजिदर सिंह राजा निजी सलाहकार विधायक प्रीतम सिंह कोटभाई ने की और सीनियर कांग्रेसी नेता राजविदर सिंह राजा रुखाला ने सभी टूर्नामैंट की अध्यक्षता की। टूर्नामेंट में जिला परिषद के चेयरमैन नरिदर सिंह काऊनी ने मुख्य मेहमान के तौर पर शिरकत की और विजेता खिलाड़ियों को इनाम दिए।

जसपाल सिंह बराड़, कुलवंत सिंह संधू, बसंत राम शर्मा, मास्टर बलराज सिंह, जगदीस सिंह काला नंबरदार और जगसीर सिंह ने बताया कि इस टूर्नामेंट को करवाने का मुख्य मकसद यह है कि गांव के नौजवान को ग्राउंड के साथ जोड़ा जाए जिससे नौजवान नशों से दूर रह कर अच्छी सेहत संभाल के खेल में प्राप्तियां हासिल करें।

टूर्नामेंट में फुटबाल की ब्लाक स्तरीय 12 टीमाों ने भाग लिया। जिनमें से गांव छत्तेआना की ए और बी टीम फईनल में पहुंची और बी टीम ने पहला भलाईआना ने तीसरा और गुरूसर की टीम ने चौथा स्थान हासिल किया। वालीबाल में भलाईआना ने पहला पर छत्तेआना ने दूसरा स्थान हासिल किया। एथलेटिक्स के 400 मीटर, 800 मीटर, 1600 मीटर, 3000 मीटर, लंबी छलांग और फिटनेस मुकाबले करवाए गए। गांव के वार्डों टलूसार रस्साकसी के मुकाबले भी करवाए गए जो बड़े रोचक बने।

इस टूर्नामेंट में दर्शन सिंह, गुरसेवक सिंह मान, जगसीर सिंह बराड़, भिदर सिंह, बलतेज सिंह, सतनाम सिंह, सुखपाल सिंह, सुखा सिंह, निमा मान, गगना बराड़ के अलावा समूह खिलाड़ियों का विशेष सहयोग रहा।

Edited By Jagran

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept