Move to Jagran APP

शिकायत करने पर रोडवेज इंस्पेक्टर को बंदी बनाकर पीटा

संवाद सहयोगी, श्री मुक्तसर साहिब पंजाब रोडवेज के इंस्पेक्टर की ओर से बस की चे¨कग कर कंडक्टर की शिक

By JagranEdited By: Published: Sat, 31 Mar 2018 06:48 PM (IST)Updated: Sat, 31 Mar 2018 06:48 PM (IST)
शिकायत करने पर रोडवेज इंस्पेक्टर को बंदी बनाकर पीटा
शिकायत करने पर रोडवेज इंस्पेक्टर को बंदी बनाकर पीटा

संवाद सहयोगी, श्री मुक्तसर साहिब

loksabha election banner

पंजाब रोडवेज के इंस्पेक्टर की ओर से बस की चे¨कग कर कंडक्टर की शिकायत करने से खफा कंडक्टर समेत अन्य लोगों ने इंस्पेक्टर को बंदी बनाकर बुरी तरह से पीट डाला। थाना सिटी मलोट पुलिस ने पांच नामजद लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

गांव तरखानवाला निवासी पंजाब रोडवेज के इंस्पेक्टर गुरचरण ¨सह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसने कुछ दिन पहले ही कोटकपूरा रोड पर रोडवेज की बस की चे¨कग की थी जिस दौरान कंडक्टर ने कम टिकट काटी थी। उसने इसकी रिपोर्ट बनाकर दफ्तर को भेज दी। जिसके बाद वह बीते दिनों छुट्टी पर होने के कारण अपने निजी कार्य के लिए मलोट गया था। जब वह बस स्टैंड पर खड़ा था तो वहां पर मुक्तसर डिपो के कंडक्टर गुरप्रीत ¨सह, सब इंस्पेक्टर जो¨गदर ¨सह, रिटायर्ड ड्राइवर मंदर ¨सह, दलजीत ¨सह उर्फ पप्पू ड्राइवर मुक्तसर डिपो व हरप्रीत ¨सह कंडक्टर गाड़ी पर आ गए। जिन्होंने आते ही उसकी मारपीट करनी शुरु कर दी। मारपीट करते हुए उन्होंने उसे गाड़ी में डाल लिया। वहां से मारपीट करते हुए मुक्तसर के डिपो में ले आए। मुक्तसर डिपो में आकर उन्होंने उसे एक सुनसान कमरे में बंदी बनाकर फिर से पीटा। वह मुश्किल से उनके चुंगल से निकलकर भागा और घर में जाकर सूचना दी। उन्होंने पुलिस को बताया। पुलिस ने गुरचरण ¨सह की शिकायत पर कंडक्टर गुरप्रीत ¨सह, सब इंस्पेक्टर जो¨गदर ¨सह, ड्राइवर दलजीत ¨सह पप्पू, कंडक्टर हरप्रीत ¨सह, रिटायर्ड ड्राइवर मंदर ¨सह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। थाना सिटी प्रभारी बूटा ¨सह ने बताया कि उनकी ओर से मामला दर्ज कर लिया है। इनसेट

निजी लड़ाई थी : डिपो मैनेजर

मुक्तसर डिपो के मैनेजर चरणजीत ¨सह ने बताया कि उनका इस मामले से कोई लेन देन नहीं है यह लड़ाई बाहर हुई है और उनकी निजी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.