Move to Jagran APP

नशा खत्म करने का वादा निभाए कैप्टन सरकार

गांव संगूधौन में आम आदमी पार्टी की एक बैठक हलका इंचार्ज जगदीप ¨सह काका बराड़ की अध्यक्षता में हुई जिसमें फरीदकोट जोन के इंचार्ज गुरदित्त ¨सह सेखों व जिलाध्यक्ष जगदेव ¨सह बांम विशेष तौर पर पहुंचे। जिलाध्यक्ष जगदेव ¨सह बांम व हलका प्रधान जगदीप ¨सह काका बराड़ ने कहा कि जो कांग्रेस सरकार लोगों से वायदे करके सत्ता में आई थी उन वायदों में से एक भी वायदे पर पूरा नहीं उतरी। उन्होंने कहा कि हमेशा ही पंजाबियों को अकालियों व कांग्रेसियों ने मिलकर गुंमराह किया है परंतु अब पंजाब के लोगों को पता चल चुका है

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 Jan 2019 06:17 PM (IST)Updated: Thu, 17 Jan 2019 06:17 PM (IST)
नशा खत्म करने का वादा निभाए कैप्टन सरकार
नशा खत्म करने का वादा निभाए कैप्टन सरकार

जागरण संवाददाता, श्री मुक्तसर साहिब

loksabha election banner

गांव संगूधौन में आम आदमी पार्टी की एक बैठक हलका इंचार्ज जगदीप ¨सह काका बराड़ की अध्यक्षता में हुई जिसमें फरीदकोट जोन के इंचार्ज गुरदित्त ¨सह सेखों व जिलाध्यक्ष जगदेव ¨सह बांम पहुंचे।

जिलाध्यक्ष जगदेव ¨सह बांम व हलका प्रधान जगदीप ¨सह काका बराड़ ने कहा कि जो कांग्रेस सरकार लोगों से वायदे करके सत्ता में आई थी उन वायदों में से एक भी वायदे पर पूरा नहीं उतरी। काका बराड़ ने कहा कि विधान सभा चुनावों में कैप्टन अम¨रदर ¨सह ने गुटका साहिब की कसम खाकर कहा था कि चार सप्ताह में पंजाब में से नशा खत्म कर देंगे परंतु अब दो साल सरकार के निकल चुके है व पंजाब में से नशा खत्म तो क्या बल्कि सरेआम बिकने लग गया है।

उन्होंने कहा कि गत दिवस कांग्रेस के विधायक ने यह बयान देकर सरकार के फोके दावों व वायदों की फूंक निकालकर रख दी है। उन्होंने कहा कि करीब तीन माह बाद लोक सभा चुनाव आ रही है उस चुनावों का बिगुल बजाने के लिए आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो व दिल्ली के मुख्यमंत्री अर¨वद केजरीवाल 20 जनवरी को बरनाला की दाना मंडी में पहुंच रहे हैं।

उन्होंने कहा कि यदि पंजाब सरकार राज्य अंदर इंडस्ट्रीज लगाए तो बाहर को जा रही नौजवान पीढि़ को रोका जा सकता है। परंतु कैप्टन अम¨रदर ¨सह के पास समय ही नहीं है पंजाब के लिए । उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार द्वारा दिल्ली में जो शिक्षा व स्वास्थ्य पर कार्य किया जा रहा है वह काम देखने के लिए विदेश से लोग आ रहे हैं। उन्होंने समूह गांव वासियों को बड़ी संख्या में रैली में पहुंचने की अपील की।

इस समय भु¨पदर ¨सह, जिला महा सचिव सुमन कुमार, काला बिजली वाला, बोबी ¨सह, शमशेर ¨सह लभी, जगमीत ¨सह जगा, मुन्ना, अंग्रेज ¨सह चक राम नगर, अजय कुमार भल्ला, ज¨तदर ¨सह खन्ना, सुख¨जदर ¨सह काऊनी आदि बड़ी संख्या में गांव वासी उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.