Move to Jagran APP

रेलवे के गेटमैन से छीना मोबाइल, तीन नामजद

संवाद सूत्र, मलोट (श्री मुक्तसर साहिब) शहर के रेलवे स्टेशन पर तैनात गेटमैन को ड्यूटी के दौरान धमका

By JagranEdited By: Published: Sun, 15 Apr 2018 05:09 PM (IST)Updated: Sun, 15 Apr 2018 05:09 PM (IST)
रेलवे के गेटमैन से छीना मोबाइल, तीन नामजद
रेलवे के गेटमैन से छीना मोबाइल, तीन नामजद

संवाद सूत्र, मलोट (श्री मुक्तसर साहिब)

loksabha election banner

शहर के रेलवे स्टेशन पर तैनात गेटमैन को ड्यूटी के दौरान धमकाकर मोबाइल छीनने के आरोप में रेलवे पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

मलोट के रविदास मोहल्ला निवासी सतपाल ने बताया कि वह रेलवे के गेट नंबर सी-29 पर गेटमैन है। शनिवार रात को भी वह ड्यूटी पर तैनात था। वह रात के करीब नौ बजे खाना खा रहा था। इस दौरान दो युवक आए जिन्होंने आते ही उसे पकड़ लिया और कहने लगा कि जो भी कीमती सामान है वह निकाल दो। उन्होंने हाथापाई करते हुए उसकी जेब से मोबाइल निकाल लिया और उसकी वर्दी भी फाड़ डाली। सतपाल के अनुसार दोनों युवक आपस में एक दूसरे का नाम लेकर बातें कर रहे थे और एक अन्य युवक का नाम भी ले रहे थे। सतपाल ने बताया कि मोबाइल छीनने के बाद वह मौके से फरार हो गए। जिसके बाद उसने रेलवे पुलिस चौकी को शिकायत दी।

रेलवे पुलिस ने अबोहर थाने में गुर¨वदर ¨सह, अमृतपाल ¨सह निवासी घुमियारा व हरजीत ¨सह उर्फ लवली निवासी फकरसर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.