Move to Jagran APP

बड़ी मात्रा लाहन व अवैध शराब बरामद, हेरोइन सहित एककाबू

जिले में बीते वीरवार को अलग-अलग थानों की पुलिस की ओर से बड़ी मात्रा में लाहन और अवैध शराब बरामद की।

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Jan 2022 11:54 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 11:54 PM (IST)
बड़ी मात्रा लाहन व अवैध शराब बरामद, हेरोइन सहित एककाबू
बड़ी मात्रा लाहन व अवैध शराब बरामद, हेरोइन सहित एककाबू

जागरण संवाददाता, श्री मुक्तसर साहिब : जिले में बीते वीरवार को अलग-अलग थानों की पुलिस की ओर से बड़ी मात्रा में लाहन और अवैध शराब बरामद की। इसके अलावा एक व्यक्ति को हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया गया। दो आरोपित अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। पुलिस ने केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

थाना लंबी के हेडकांस्टेबल मनदीप सिंह की अगुआई में पुलिस पार्टी ने गांव बलोच केरा से इसी गांव के निवासी गुरबख्शीश सिंह उर्फ शीशा के घर से 450 लीटर लाहन बरामद की। आरोपित अपने घर पर मौजूद नहीं मिला। उसके खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। थाना सदर मुक्तसर के एएसआइ गुरजंट सिंह के नेतृत्व में पुलिस पार्टी ने अमन कालोनी निवासी साहिब सिंह उर्फ साबी के घर से 50 बोतल अवैध शराब बरामद की। आरोपित अपने घर पर नहीं था। पुलिस ने आरोपित की तलाश शुरू कर दी है। थाना कबरवाला के एएसआइ मनजीत सिंह के नेतृत्व में पुलिस पार्टी ने गांव बड़ा रत्ता खेड़ा से इसी गांव के निवासी हरजिदर सिंह उर्फ हीरा को सवा 25 बोतल अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया। इसके अलावा थाना सिटी श्री मुक्तसर साहिब के एएसआइ रमेश कुमार की अगुआई में पुलिस पार्टी ने गांधी नगर से महिला बिदर कौर को 10 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया। उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। बैंक के बाहर लगे एक कैमरे से छेड़छाड़, केस दर्ज

गांव सीरवाली स्थित पंजाब एंड सिध बैंक की शाखा के बाहर लगे हुए एक कैमरे को कोई अज्ञात व्यक्ति चोरी करके ले गया। जबकि इस दौरान एक अन्य कैमरे के साथ भी छेड़छाड़ की गई। थाना बरीवाला पुलिस ने बैंक मैनेजर की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया है। बैंक मैनेजर ने पुलिस की दी शिकायत में बताया कि बीती 19 जनवरी को जब वह अपनी ड्यूटी पर पहुंचा तो अपनी सीट पर बैठने के दौरान उसने देखा बैंक के बाहर सड़क की तरफ मुंह करके लगाए हुए कैमरे की तस्वीर नहीं आ रही है। इस उपरांत उसने बाहर जाकर देखा तो कैमरे का मुंह ऊपर को किया हुआ था। इसके अलावा एटीएम के पास लगा कैमरा गायब था। इस तरह अज्ञात लोगों की ओर से एक कैमरे से छेड़छाड़ करने तथा दूसरा कैमरे को चोरी कर ले जाने से लगता है कि वे किसी घटना को अंजाम देना चाहते थे। थाना बरीवाला पुलिस ने मामला दर्ज करके पड़ताल शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.