Move to Jagran APP

पूर्व महिला कांग्रेस पार्षद के बेटे की सात गोलियां मारकर हत्या, बिश्‍नोई गैंग ने ली जिम्मेदारी

मुक्‍तसर साहिब के मलोट में पूर्व महिला कांग्रेस पार्षद के बेटे की हत्‍या कर दी गई। उसे सात गोलियां मारी गईं। हत्‍या की जिम्‍मेदारी कुख्‍यात गैंगस्‍टर लाॅरेंस बिश्‍नोई ने ली है

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Tue, 03 Dec 2019 12:20 PM (IST)Updated: Tue, 03 Dec 2019 12:20 PM (IST)
पूर्व महिला कांग्रेस पार्षद के बेटे की सात गोलियां मारकर हत्या, बिश्‍नोई गैंग ने ली जिम्मेदारी
पूर्व महिला कांग्रेस पार्षद के बेटे की सात गोलियां मारकर हत्या, बिश्‍नोई गैंग ने ली जिम्मेदारी

मलोट (श्री मुक्तसर साहिब), जेएनएन। मलोट के पूर्व महिला कांग्रेस पार्षद कुलदीप कौर के बेटे मनप्रीत मन्ना को कुछ लोगों ने गोलियों से भून डाला। मनप्रीत मलोट के स्काई मॉल के बाहर जिम से निकल रहा था और उसी समय चार लाेगों ने उस पर हमला कर दिया। इन लोगों ने उस पर गोलियाें की बौछार कर दी। मनप्रीत को सात गाेलियां लगीं। कुख्‍यात गैंगस्‍टर लारेंस बिश्‍नाेई के ग्रुप ने हत्या की जिम्मेदारी ली है।

loksabha election banner

मलोट के स्काई माल में के बाहर निकलते समय चार लोगों ने किए 25 राउंड फायर

मनप्रीत सिंह उर्फ मन्ना (36) सोमवार की शाम को दोस्त जैकी कालड़ा के साथ बठिंडा रोड पर नई खरीदी जगुआर कार से जिम गया था। स्काई माल के पास वह करीब साढ़े सात बजे जिम से बाहर निकला। जैसे ही वह गाड़ी में बैठने लगा तो चार लोगों ने एकदम से फायरिंग शुरू कर दी। करीब 25 राउंड फायर हुए। इनमें से सात गोलियां मन्ना के सीने व सिर पर लगी।

आरोपित ने फेसबुक पर लिखा हरियाणा में भी पुलिस हिरासत में किए हैं सात कत्ल

घटना के बाद हमलावर ब्रीजा गाड़ी में फरार हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जिस तरह से गोलियां चलाई गईं, यह किसी शॉर्प शूटर का काम लगता है। सभी गोलियां सीधे मन्ना पर दागी गई हैं। 25 के करीब खोल मिले हैं।

बादल के करीब कोलियांवाली के बेटे की मन्ना ने तोड़ी थी टांग

एसएसपी राजबचन सिंह ने बताया कि मन्ना एक गैंगस्टर किस्म का व्यक्ति था। उसके खिलाफ सात से अधिक आपराधिक मामले दर्ज थे। पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल के करीबी दयाल सिंह कोलियांवाली के बेटे परमिंदर सिंह पर डेढ़ साल पूर्व जानलेवा हमला कर उसकी टांगें तोड़ दी थी। वह मलोट में फाइनांसर का काम करता था और अब उसका शराब के ठेकों में भी हिस्सा था। सीसीटीवी फुटेज खगाले जा रहे हैं।

--------

52 मिनट बाद फेसबुक पर पोस्ट डाल लारेंस बिश्नोई गैंग ने ली हत्या की जिम्मेदारी

मन्ना की हत्या की जिम्मेदारी लारेंस बिश्नोई गु्रप ने ली है। फेसबुक पर 7.52 पर एक पोस्ट डाली है। इसमें राजू बिश्नोई ने लिखा है कि यह हत्या उसने खुद की है। मन्ना को अस्पताल में मृत देखने के बाद वह वहां से आया। मन्ना को इसलिए मारा है कि उसने उसके बड़े भाई अंकित की मुखबिरी की थी। यह काम उसने वह लारेंस भाई के साथ मिलकर किया है। इसके बाद अभी उन लोगों को भी मारेंगे जिन्होंने अंकित की मुखबिरी की थी।  जिन्होंने हमारे भाई सुक्खा काहलवां को मारकर बैठे हैं उन सबसे भी हिसाब लेंगे। ...मैं राजू बिश्नोई, मेरा हरियाणा में रिकॉर्ड चेक कर लेना पुलिस हिरासत में वैन समेत सात कत्ल किए हैं। यदि दुश्मन पुलिस की गोद में जाकर भी बैठ जाएंगे तो भी नहीं छोड़ेंगे।  अंत में लिखा है जय बलकारी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.