Move to Jagran APP

Breaking news: पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल के सिक्योरिटी गार्ड का शव बठिंडा नहर से मिला

पंजाब के पूर्व मुख्‍यमंत्री प्रकाश सिंह बादल के सुरक्षा गार्ड का शव बठिंडा नहर से मिली। इससे सनसनी फैल गई। सुरक्षा गार्ड बुधवार से गायब था।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Thu, 09 Jan 2020 01:32 PM (IST)Updated: Thu, 09 Jan 2020 01:47 PM (IST)
Breaking news: पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल के सिक्योरिटी गार्ड का शव बठिंडा नहर से मिला
Breaking news: पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल के सिक्योरिटी गार्ड का शव बठिंडा नहर से मिला

श्री मुक्तसर साहिब, जेएनएन। पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल के सिक्योरिटी गार्ड का शव बठिंडा नहर से मिली है। इससे पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। प्रकाश सिंह बादल के गांव के ही रहने वाले हरजोत सिंह ढिल्‍लों का शव वीरवार को बठिंडा के पास नहर से मिला। पंजाब पुलिस में बतौर एएसआइ हरजोत सिंह ढिल्लों बुधवार से गायब था।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, हरजोत सिंह ढिल्‍लों काफी समय से पूर्व मुख्‍यमंत्री प्रकाश सिंह बादल के सुरक्षा गार्ड के रूप में कार्य कर रहा था। हरजोत अचानक बुधवार को गायब हो गया। इसके बाद काफी तलाश के बाद भी उसका पता नहीं चला। वीरवार को उसकी गाड़ी बठिंडा नहर के पास खड़ी मिली और इसके बाद तलाश करने पर उसका शव नहर से मिला। बताया जा रहा है कि हरजोत के पिता पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल के करीबी थे।

हरजोत सिंह ढिल्‍लाें का शव नहर से मिलने की जानकारी प्राप्‍त होने के बाद घटनास्थल पर बठिंडा के एसएसपी डा. नानक सिंह अन्‍य पुलिस अधिकारियों के साथ पहुंचे। उन्‍होंने वहां छानबीन की। डा. नानक सिंह ने कहा कि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया कि हरजोत सिंह की मौत नहर में डूबने से हुई है या उसकी हत्या कर शव को नहर में फेंका गया।

उन्‍होंने कहा कि मामला संदिग्ध होने के चलते पुलिस सभी पहलुओं पर गंभीरता से जांच कर रही है। हरजोत सिंह ढिल्‍लों के शव को बठिंडा के सिविल अस्‍पताल पहुंचाया गया। हरजोत का शव मिलने की खबर के बाद बादल परिवार के ज्यादातर सुरक्षाकर्मी बठिंडा के सिविल हॉस्पिटल पहुंचे। हरजाेत के परिजन भी वहां पहुंचे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.