मुक्तसर में सात डाक्टरों समेत 135 लोग कोरोना से संक्रमित मिले

जिले में कोरोना संक्रमण के केस लगातार बढ़ रहे हैं। सोमवार को जिले में 135 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए।

JagranPublish: Mon, 17 Jan 2022 09:32 PM (IST)Updated: Mon, 17 Jan 2022 09:32 PM (IST)
मुक्तसर में सात डाक्टरों समेत 135 लोग कोरोना से संक्रमित मिले

संवाद सूत्र, श्री मुक्तसर साहिब: जिले में कोरोना संक्रमण के केस लगातार बढ़ रहे हैं। सोमवार को जिले में 135 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। संक्रमितों में सिविल सर्जन दफ्तर और सिविल अस्पताल के डा. सुनील बंसल, डा. विक्रम असीजा, डा. वंदना बंसल, डा. नवरोज गोयल तथा तीन और डाक्टर भी शामिल हैं। स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट अनुसार इन 135 लोगों में 42 मुक्तसर, 36 मलोट, आठ गिद्दड़बाहा, आठ बादल, दो डबवाली ढाब, एक कर्मपट्टी, एक इनाखेड़ा, एक फूलेवाला, एक साहिब चंद, दो बुट्टर सरीह, एक भारु, एक रत्ता टिब्बा, एक रामनगर, एक लक्कड़वाला, दो आलमवाला, दो सरावां बोदला, एक गुरुसर जोधा, एक रुपाणा, एक महाबद्धर, एक माहणीखेड़ा, एक खुड्डियां गुलाब सिंह, दो भुल्लरवाला, दो बरीवाला, एक किलिल्यांवाली, एक सीरवाली, एक अकालगढ़, एक काउणी, एक खाने की ढाब, एक बोदीवाला, एक खुन्नणकलां, तीन चक्क शेरेवाला, एक चिबड़ांवाली, एक चक्क बधाई का केस शामिल है। सोमवार को 14 मरीज स्वस्थ्य हुए हैं। अब जिले में 542 सक्रिय केस हैं। उधर, सोमवार को जिले में 1,626 लोगों के कोरोना सैंपल भी लिए गए हैं।

----------

एसबीआइ शाखा का स्टाफ कोरोना पाजिटिव

कोटकपूरा रोड स्थित एसबीआइ शाखा का समूह स्टाफ ही कोरोना पाजिटिव आया है। इसके चलते सोमवार को सुबह बैंक खोलने की समस्या भी बनी रही। बैंक ओपन करने के लिए अन्य बैंकों से स्टाफ बुलाना पड़ा। बैंक के बीएम, क्लर्क, फील्ड अफसर, चतुर्थ श्रेणी मुलाजिम समेत अन्य कई मुलाजिम संक्रमित मिले हैं। उधर, मौके पर मौजूद जलालाबाद रोड एसबीआइ शाखा के डिप्टी मैनेजर वीना अरोड़ा को एमरजेंसी डेपुटेशन पर बैंक ओपन करने के लिए भेजा गया। उधर, एसबीआइ के एजीएम बीके नड्ढा के साथ बात की गई तो उन्होंने कहा कि बैंक खोलने के लिए वीना अरोड़ा की ड्यूटी लगाई गई है। करीब साढ़े बारह बजे बैंक प्रबंधकों द्वारा अपने स्तर पर सैनिटाइज करवाकर बैंक खुलवाया गया।

Edited By Jagran

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept