Move to Jagran APP

मोगा में मुठभेड़ में युवक की मौत, नशा तस्करी मामले में मोहाली STF कर रही थी पीछा

पट्टी से कार से चंडीगढ़ की तरफ जा रहे दो युवकों पर गांव बुगीपुरा के निकट मोहाली एसटीएफ की टीम ने फायरिंग कर दी। फायरिंग में एक युवक की मौत हो गई।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Fri, 20 Dec 2019 03:18 PM (IST)Updated: Sat, 21 Dec 2019 08:50 AM (IST)
मोगा में मुठभेड़ में युवक की मौत, नशा तस्करी मामले में मोहाली STF कर रही थी पीछा
मोगा में मुठभेड़ में युवक की मौत, नशा तस्करी मामले में मोहाली STF कर रही थी पीछा

जेएनएन, मोगा। पट्टी से कार से चंडीगढ़ की तरफ जा रहे दो युवकों पर गांव बुगीपुरा के निकट मोहाली एसटीएफ की टीम ने फायरिंग कर दी। फायरिंग में एक युवक जोबनप्रीत की मौत हो गई। फायरिंग गत रात्रि लगभग दस बजे हुई। आज जोबनप्रीत के शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है। पोस्टमार्टम पर बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि एसटीएफ नशा तस्करी के मामले में उनका पीछा कर रही थी। इसी दौरान एसटीएफ को फायरिंग करनी पड़ी।

loksabha election banner

वहीं, एनकाउंटर में एक अन्य युवक गंभीर रुप से घायल हो गया। पहले बताया जा रहा था कि फायरिंग में मारा गया युवक मीडिया कर्मी है, लेकिन आज मारे गए युवक जोबनप्रीत के पिता सुरजन सिंह का कहना है उसका बेटा जोबनप्रीत सिंह पत्रकार नहीं था। वह लकड़ी का काम सीख रहा था। वह कुछ युवकों के साथ में लकड़ी का काम करने जाता था। कुछ समय पहले पुलिस ने उसके खिलाफ एक केस दर्ज किया था, जबकि फायरिंग में घायल उसके साथी युवक पर कई पुलिस केस दर्ज हैंं, लेकिन वह खुद उसको नहीं जानता है।

ये मामला

जोबनप्रीत गत रात्रि एक अन्य युवक के साथ पट्टी से कार से चंडीगढ़ की तरफ जा रहा था। इसी दौरान गांव बुगीपुरा के निकट पुलिस ने उन पर फायरिंग कर दी। फायरिंग में जोबनप्रीत की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। वह घायलावस्था में ही कार कोट ईसे खां तक लेकर पहुंचा। यहां से उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे लुधियाना रेफर कर दिया गया। सूचना मिलते ही एसपी एच रतन सिंह बराड़, थाना धर्मकोट के डीएसपी यादविंदर सिंह बाजवा घटनास्थल पर पहुंच गए थे। जोबनप्रीत सिंह की मौत की पुष्टि गत रात्रि ही डीएसपी बाजवा ने कर दी थी। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.