Move to Jagran APP

युवक ने खेत में पेड़ के साथ फंदा लगाकर की आत्महत्या

। गांव कोकरी कलां में रहने वाले 24 वर्षीय एक युवक ने बुधवार को अपने ही खेत में पेड़ के साथ फंदा लगा आत्महत्या कर ली।

By JagranEdited By: Published: Wed, 06 Oct 2021 10:08 PM (IST)Updated: Wed, 06 Oct 2021 10:08 PM (IST)
युवक ने खेत में पेड़ के साथ   
फंदा लगाकर की आत्महत्या
युवक ने खेत में पेड़ के साथ फंदा लगाकर की आत्महत्या

संवाद सहयोगी,मोगा

loksabha election banner

गांव कोकरी कलां में रहने वाले 24 वर्षीय एक युवक ने बुधवार को अपने ही खेत में पेड़ के साथ फंदा लगा आत्महत्या कर ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मामले की जानकारी देते हुए थाना अजीत वाल में तैनात एएसआइ धर्मपाल सिंह ने बताया कि 24 वर्षीय पाल सिंह पुत्र जोरा सिंह निवासी कोकरी कलां बुधवार को सुबह अपने खेतों से पशुओं के लिए चारा लेने के लिए गया था। लेकिन वहां पर उसने जाकर खेत में लगे पेड़ से फंदा लगा आत्महत्या कर ली। पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्होंने मृतक के स्वजनों के बयानों के आधार पर धारा 174 के अधीन कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव वारिसों के हवाले कर दिया है। युवक को सांप ने डसा, अस्पताल में भर्ती कस्बा धर्मकोट के अधीन आते गांव इंदरगढ़ में बुधवार को सुबह सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल में निर्माण कार्य में लगे एक 19 वर्षीय युवक को सांप ने डस लिया। उसे मोगा के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

सिविल अस्पताल में भर्ती अर्शदीप पुत्र अमरजीत सिंह निवासी इंदरगढ़ ने बताया कि वह गांव के सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल में चल रहे निर्माण कार्य में लगा हुआ था ,जहां ईटों के ढेर में एक सांप छिपा हुआ था जिसने उसके बायें हाथ पर डस लिया। अस्पताल प्रशासन ने युवक को प्राथमिक उपचार देने के बाद मामले सूचना पुलिस को दे दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 590 लोगों ने लगवाई वैक्सीन शिरोमणि अकाली दल के जिला प्रधान प्रधान प्रेम चंद चक्की वाले की ओर से ठाकुरद्वारा गली नंबर चार वार्ड नंबर 14 में सोशल वेलफेयर सोसायटी के सहयोग से दो दिन का कोरोना वैक्सीनैशन कैंप लगाया गया।

कैंप के दौरान 590 लोगों को वैक्सीन लगाई गई। इस मौके पर ओम प्रकाश, परमजीत जीत सिंह, रछपाल सिंह, झिलमन दास, लक्ष्मी चंद्र, विश्व , बिट्टु,रोहित वर्मा, सर्वनजीत जीत, ओर साथियों के साथ सिविल अस्पताल की तरफ से आई टीम डा. गर्ग, अमनदीप कौर, रमनदीप कौर आदि हाजिर थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.