Move to Jagran APP

संदिग्ध अवस्था में युवक ने घर में फंदा लगाकर की आत्महत्या

कस्बा बाघापुराना के गांव बड़ा घर के रहने वाले 20 वर्षीय युवक ने अपने ही घर में मंगलवार की शाम संदिग्ध अवस्था में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

By JagranEdited By: Published: Thu, 28 Jan 2021 05:30 AM (IST)Updated: Thu, 28 Jan 2021 05:30 AM (IST)
संदिग्ध अवस्था में युवक ने घर में फंदा लगाकर की आत्महत्या
संदिग्ध अवस्था में युवक ने घर में फंदा लगाकर की आत्महत्या

संवाद सहयोगी,मोगा

loksabha election banner

कस्बा बाघापुराना के गांव बड़ा घर के रहने वाले 20 वर्षीय युवक ने अपने ही घर में मंगलवार की शाम संदिग्ध अवस्था में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि मृतक युवक की मां व बड़ा भाई काफी समय पहले उसे व उसके पिता को छोड़ कर कहीं चले गए थे। जिनका आज तक कुछ पता नहीं चल पाया।

चौकी नत्थूवाला में तैनात एएसआइ गुरदीप सिंह ने बताया कि वजीर खान पुत्र मघर खान अपने पिता के साथ ही रहता था और मेहनत-मजदूरी करता था। मंगलवार को शाम जब उसके पिता घर में नहीं थे तो वजीर ने अपने कमरे में गार्डर से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस अधिकारी बताया कि मृतक के पिता के बयानों के आधार पर कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवा वारिसों को सौंप दिया गया है। रंजिशन मामा-भांजे को पीटा, तीन नामजद थाना निहाल सिंह वाला पुलिस ने रंजिशन मामा-भांजा को पीटने के आरोप में गांव दीना साहिब निवासी तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

थाना निहाल सिंह वाला में तैनात जांच अधिकारी थानेदार दलजीत सिंह ने बताया कि 32 वर्षीय करमजीत सिंह पुत्र दर्शन सिंह निवासी दीना साहिब ने शिकायत दर्ज करवाई है कि 11 दिसंबर को शाम साढ़े चार बजे वह अपने भांजे हरजिदर सिंह पुत्र हरदेव सिंह निवासी हिम्मतपुरा के साथ अपने खेतों से चक्कर लगाकर घर लौट रहा था। रास्ते में गुरचरण सिंह, जगतार सिंह व रवि निवासी दीना साहब ने रंजिश के चलते एकजुट होकर उससे व उसके भांजे हरजिदर सिंह को पीट कर घायल कर दिया। वारदात के बाद आरोपित फरार हो गए। लोगों ने उन्हें निहाल सिंह वाला के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि थाना प्रभारी ने मामले की जांच करने के बाद आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। उनकी तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.