Move to Jagran APP

आर्बिट कंपनी की बस ने मारी टक्कर, बाइक जा रही मां की मौत, बेटा घायल

। आर्बिट कंपनी की बस ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में महिला की मौत हो गई जबकि मोटरसाइकिल पर सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 30 Jun 2022 10:24 PM (IST)Updated: Thu, 30 Jun 2022 10:24 PM (IST)
आर्बिट कंपनी की बस ने मारी टक्कर,  बाइक जा रही मां की मौत, बेटा घायल
आर्बिट कंपनी की बस ने मारी टक्कर, बाइक जा रही मां की मौत, बेटा घायल

संवाद सहयोगी,मोगा

loksabha election banner

आर्बिट कंपनी की बस ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में महिला की मौत हो गई जबकि मोटरसाइकिल पर सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। थाना समालसर की पुलिस ने बस चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है।

थाना समालसर के सहायक थानेदार बसंत सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता हरफूल सिंह पुत्र गुरदेव सिंह निवासी धूलकोट जिला फरीदकोट ने बयान दर्ज करवाए हैं कि उसका रिश्तेदार जशनप्रीत सिंह अपनी मां सुखदीप कौर निवासी धूलकोट के साथ मोटरसाइकिल पीबी 04 यू 2910 पर गांव चीदा से धूलकोट को जा रहा था कि समालसर के नजदीक आर्बिट कंपनी की बस पीबी 03-9983 के चालक हरविदर सिंह ने लापरवाही से ड्राइविंग करते हुए मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार मां और बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें कोटकपूरा के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां से डाक्टरों ने सुखदीप कौर को मृत घोषित कर दिया और जशनप्रीत सिंह को फरीदकोट मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। फरीदकोट से जश्नप्रीत सिंह को डीएमसी लुधियाना ले जाया गया। हादसे के आरोपित चालक बस को घटनास्थल पर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस अधिकारी का कहना है कि उन्होंने आरोपित बस चालक हरजिदर सिंह निवासी गांव वादिया जिला श्री मुक्तसर साहिब के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है । दो बाइक की टक्कर में युवक की मौत, केस दर्ज गांव रोडे के पास दो बाइक की टक्कर में एक युवक की मौत को लेकर थाना समालसर की पुलिस ने युवक के खिलाफ केस दर्ज किया है।

थाना समालसर के सहायक थानेदार सुरजीत सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता गुरविदर सिंह पुत्र बचित्तर सिंह निवासी डरोली भाई ने बयान दर्ज करवाए हैं कि उसका भाई परमजीत सिंह बाइक पीबी 29 एबी 9576 पर सवार होकर गांव सीवियां से डरोली भाई को आ रहा था कि रास्ते में बाइक पीबी 69 ए-6261 पर आ रहे सुखविदर सिंह उर्फ छिदा निवासी गांव रोडे ने उसके भाई को टक्कर मार दी। हादसे में उसका भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके भाई को इलाज के लिए बाघापुराना के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया जहां डाक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे रेफर कर दिया। इसके बाद उसने भाई को मेडिसिटी अस्पताल में दाखिल करवाया। 29 जून को इलाज के दौरान उसके भाई परमजीत सिंह की मौत हो गई ,पुलिस अधिकारी का कहना है कि वह शिकायतकर्ता के बयानों के आधार पर सुखविदर सिंह निवासी रोडे के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.