Move to Jagran APP

छेड़छाड़ करने वाले को पीट-पीट किया लहूलुहान, भागकर बचाई जान

गांव धल्लेके में स्कूल आती जाती लड़कियों के साथ लंबे समय से छेड़छाड़ करने वाले को रविवार दोपहर लोगों ने पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 24 Nov 2019 10:22 PM (IST)Updated: Mon, 25 Nov 2019 06:08 AM (IST)
छेड़छाड़ करने वाले को पीट-पीट किया लहूलुहान, भागकर बचाई जान
छेड़छाड़ करने वाले को पीट-पीट किया लहूलुहान, भागकर बचाई जान

संवाद सहयोगी, मोगा : गांव धल्लेके में स्कूल आती जाती लड़कियों के साथ लंबे समय से छेड़छाड़ करने वाले को रविवार दोपहर लोगों ने पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर कर्मजीत सिंह ने बताया कि मामले में वायरल हो रही वीडियो भी उन्होंने कब्जे में ले ली है। पुलिस जांच कर रही है।

loksabha election banner

गांव धल्लेके से शहर में पढ़ने वाली लड़कियों के साथ एक टेंपो चालक अक्सर छेड़छाड़ करता था। टेंपो में बैठी लड़कियों पर अश्लील फब्तियां कसता था। ज्यादातर मौके पर लड़कियां चुपचाप सहन कर रही थीं। एक लड़की ने टेंपो चालक की हरकतें बढ़ने पर पूरी बात अपने परिजनों को बता दी, परिजनों ने जब दूसरी लड़कियों से बात की तो उन्होंने भी आए दिन होने वाली छेड़छाड़ की जानकारी दे दी। इस बात को लेकर गांव की महिलाओं में आक्रोश फैल गया। सुबह बड़ी संख्या में महिलाएं पंचायत भवन के निकट एकत्रित हुईं और धरना लगा दिया। इस बीच कुछ लोगों ने कहा कि आरोपित युवक को धरनास्थल पर बुलाकर माफी मंगवाई जाय। पहले तो इस दलील पर मौजूद महिला पुरुष दो भागों में बंट गए, बाद में सभी के सहमति से युवक को उसके घर से माफी मंगवाने के लिए धरनास्थल पर बुलाया गया, जैसे ही युवक धरनास्थल पर पहुंचा तो लोगों ने उसकी बात सुने बिना उसकी धुनाई शुरू कर दी, उसे तब तक पीटते रहे, जब तक वह लहूलुहान नहीं हो गया। इसी दौरान मौका पाकर वह भीड़ से चंगुल से निकलकर तेजी से भाग निकला, कुछ दूर तक ग्रामीणों ने उसका पीछा भी किया, लेकिन पकड़ में नहीं आ सका। इस मारपीट का कुछ लोगों ने वीडियो बना लिया था, जो सुबह से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामले की जांच के बाद होगी कार्रवाई : एसएचओ

थाना सदर के एसएचओ कर्मजीत सिंह ने बताया कि छेड़छाड़ का आरोपित युवक का नाम सतनाम बताया गया है, वीडियो भी उन्होंने कब्जे में ले ली है पूरे मामले की जांच की जा रही है, जांच में जो भी दोषी होगा कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.