Move to Jagran APP

एसपी के नेतृत्व में तीन डीएसपी की टीम गठित

मोगा 25 लाख रुपये की रंगदारी देने से मना करने पर मंगलवार को पूर्व सरपंच के बेटे की कार में ताबड़तोड़ छह राउंड फायर करने के मामले में एसएसपी हरमनबीर सिंह गिल ने एसपी (डी) के नेतृत्व में तीन डीएसपी की टीम गठित की है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 27 Aug 2020 11:01 PM (IST)Updated: Thu, 27 Aug 2020 11:01 PM (IST)
एसपी के नेतृत्व में तीन डीएसपी की टीम गठित
एसपी के नेतृत्व में तीन डीएसपी की टीम गठित

संवाद सहयोगी, मोगा

loksabha election banner

25 लाख रुपये की रंगदारी देने से मना करने पर मंगलवार को पूर्व सरपंच के बेटे की कार में ताबड़तोड़ छह राउंड फायर करने के मामले में एसएसपी हरमनबीर सिंह गिल ने एसपी (डी) के नेतृत्व में तीन डीएसपी की टीम गठित की है। घटना के 60 घंटे बीत जाने के बाद पुलिस के हाथ में सिर्फ घटना के दौरान की सीसीटीवी कैमरे की फुटेज ही हाथ लगी है। फिलहा, फायरिग करने वाले आरोपितों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। पुलिस ने इस मामले में तीन स्तर पर कार्रवाई शुरू कर दी है। साथ ही साइबर सेल को एक्टिव कर दिया है।

सूत्रों का कहना है कि जिन तीन मोबाइल नंबरों से रंगदारी मांगी गई थी, उनका दोबारा प्रयोग न होने से आरोपितों की लोकेशन के संबंध में कुछ ज्यादा पुलिस को हासिल नहीं हो पाया है।

------------

ये हैं टीम में शामिल

एसएसपी हरमनबीर सिंह गिल ने आरोपितों को पकड़ने के लिए जो टीम गठित की है उसनें एसपी (डी) जगतप्रीत सिंह टीम का नेतृत्व करेंगे। उनके साथ डीएसपी (डी) जंगजीत सिंह, डीएसपी सुबेग सिंह व डीएसपी जसबिदर सिंह को शामिल किया है। उनके साथ सीआइए टीम व साइबर सेल को भी जोड़ा गया है। ये टीम फोन लोकेशन ट्रेस करने सहित सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को बारीकी से खंगालने का काम कर रही है।

-----------

यह है मामला

गांव लंडे निवासी सतनाम सिंह पुत्र सुखदेव सिंह (पूर्व सरपंच) को मंगलवार सुबह एक शादी समारोह में जाते समय अज्ञात मोबाइल फोन ने किसी ने 25 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी। फोन करने वाले ने खुद को पुलिस एनकाउंटर में मारे जा चुके गैंगस्टर दविदर बंबीहा के गैंग से संबंधित बताया था। इसके बाद सतनाम सिंह को शादी में भी दो कॉल आई थीं। जब वह वापस अपनी स्विफ्ट डिजायर कार पीबी-29ए-8811 से जाने लगे तो मोटरसाइकिल सवार युवकों ने कार पर ताबड़तोड़ फायरिग शुरू कर दी। छह राउंड फायर करने के बाद बाइक सवार फरार हो गए थे। संयोग से गोलियां कार में लगीं। इस कारण सतनाम सिंह को कुछ नहीं हुआ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.