Move to Jagran APP

घर से दो लाख की नकदी व गहने चोरी, अज्ञात पर केस

। थाना बाघापुराना की पुलिस ने गांव चन्नूवाला में 12 फरवरी की देर रात घर में घुसकर दो लाख की नकदी और गहने चुराने के आरोप में केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 20 Feb 2021 09:41 PM (IST)Updated: Sat, 20 Feb 2021 09:41 PM (IST)
घर से दो लाख की नकदी व  गहने चोरी, अज्ञात पर केस
घर से दो लाख की नकदी व गहने चोरी, अज्ञात पर केस

संवाद सहयोगी, मोगा

loksabha election banner

थाना बाघापुराना की पुलिस ने गांव चन्नूवाला में 12 फरवरी की देर रात घर में घुसकर दो लाख की नकदी और गहने चुराने के आरोप में केस दर्ज किया है।

थाना बाघापुराना के सहायक थानेदार गुरविदर जीत सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता गुरजीत सिंह बराड़ पुत्र हरी सिंह बराड़ निवासी चन्नूवाला ने शिकायत दर्ज करवाई है कि 12 फरवरी की देर रात कोई अज्ञात व्यक्ति उनके घर में दाखिल हुआ और कमरे के दरवाजे तोड़कर दो लाख की नकदी व सोने के गहने चुराकर ले गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्होंने शिकायतकर्ता के बयानों के आधार पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। जुआ खेलने के आरोप में पांच गिरफ्तार, रिहा थाना कोट ईसे खां की पुलिस ने मुख्य चौक में जुआ खेलने के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों से 800 रुपए की नकदी भी जब्त की गई। बाद में इन लोगों को जमानत पर रिहा कर दिया गया।

थाना कोट ईसे खां में तैनात सहायक थानेदार सुरजीत सिंह ने बताया कि वह पुलिस टीम के साथ मुख्य चौक में गश्त कर रहे थे जहां गणेश, रामेश्वर, पवन, जयचंद व जसविदर सिंह एकजुट होकर जुआ खेल रहे थे । उन्होंने छापेमारी कर उक्त लोगों को 800 रुपए की नकदी के साथ गिरफ्तार कर गैंबलिंग एक्ट के तहत केस दर्ज किया। बाद में जमानत पर इन्हें रिहा कर दिया गया। 27 बोतल अवैध शराब समेत दो गिरफ्तार थाना फतेहगढ़ पंजतूर की पुलिस ने गांव दौलेवाला व फतेहगढ़ पंजतूर में 27 बोतल अवैध शराब के साथ दो लोगों को गिरफ्तार कर केस दर्ज किया है।

सहायक थानेदार अजीत सिंह ने बताया कि वह पुलिस टीम के साथ गांव दौलेवाला में शुक्रवार को गश्त कर रहे थे, जहां उन्होंने बूटा सिंह निवासी दौलेवाला को सात बोतल अवैध शराब समेत काबू किया। वही, थाना फतेहगढ़ पंजतूर के सहायक थानेदार दिलबाग सिंह ने बताया कि वह पुलिस टीम के साथ गांव फतेहगढ़ पंजतूर में गश्त पर थे। इसी दौरान उन्होंने 20 बोतल अवैध शराब समेत रणजोध सिंह निवासी खेड़ा डरोली धर्म सिंह वाला को गिरफ्तार किया। दोनों आरोपितों के खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.