Move to Jagran APP

पैरामेडिकल स्टाफ के धरने के बाद सुपरिंटेंडेंट का तबादला

मोगा : सिविल सर्जन कार्यलय के सामने मंगलवार को दूसरे दिन मांगों को लेकर तालमेल कमेटी पैरामेडिकल तथा सेहत कर्मचारी मोगा की ओर से रोष धरना दिया गया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 25 Sep 2018 08:46 PM (IST)Updated: Tue, 25 Sep 2018 08:46 PM (IST)
पैरामेडिकल स्टाफ के धरने के बाद सुपरिंटेंडेंट का तबादला
पैरामेडिकल स्टाफ के धरने के बाद सुपरिंटेंडेंट का तबादला

संवाद सहयोगी, मोगा : सिविल सर्जन कार्यलय के सामने मंगलवार को दूसरे दिन मांगों को लेकर तालमेल कमेटी पैरामेडिकल तथा सेहत कर्मचारी मोगा की ओर से रोष धरना दिया गया।

loksabha election banner

इस मौके जिला कनवीनर कुलबीर ¨सह ढिल्लों ने बताया कि सिविल सर्जन मोगा द्वारा पक्षपात करते हुए एक मुलाजिम को बचाने के लिए पैरामेडिकल स्टाफ के धरने को समर्थन कर रही सहयोगी जत्थेबंदियों को बुलाकर नतीजे भुगतने की धमकियां देकर धमकाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि जत्थेबंदी द्वारा अपनी हकी मांगों के हल के लिए पिछले 6 महीनों दौरान कई बार सिविल सर्जन मोगा को मांग पत्र दिए थे तथा कई बार बैठकें करके भी सिविल सर्जन मोगा के ध्यान में यह मांगें लाई जा चुकी हैं, लेकिन सुप¨रटेंडेंट मोगा की गलत नीतियों के कारण इन मांगों पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। इस मौके मुलाजिम नेताओं ने सिविल सर्जन मोगा को कहा कि यदि उन्होंने मसले का हल नहीं किया, तो 27 सितंबर को रोष प्रदर्शन किया जाएगा। इस उपरांत पीसीएमएस एसो. की ओर से मसले को सुलझाने के लिए पहलकदमी करते जत्थेबंदी की बैठक सिविल सर्जन मोगा से करवाई, जिसमें यह फैसला हुआ कि मौजूदा सुपरिंटेंडेंट जसवीर कौर का चार्ज बदलकर सुपरिंटेंडेंट पुरुषोत्तम लाल को दे दिया जाए तथा पैरामेडिकल मुलाजिमों की मांगों के हल के लिए 4 अक्तूबर को सारे एसएमओज. की हाजिरी में सिविल सर्जन मोगा की अध्यक्षता में जत्थेबंदी के नेताओं से बातचीत की जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.