Move to Jagran APP

दुकान के आगे गंदा पानी पानी, नगर निगम मौन

मेन बाजार स्थित नगर निगम कार्यालय के गेट के पास एक दुकानदार निगम के कर्मचारियों की अनदेखी के कारण जमा होने वाले गंदे पानी की समस्या से परेशानी झेल रहा है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 25 Jan 2021 11:04 PM (IST)Updated: Mon, 25 Jan 2021 11:04 PM (IST)
दुकान के आगे गंदा पानी पानी,  नगर निगम मौन
दुकान के आगे गंदा पानी पानी, नगर निगम मौन

संवाद सहयोगी,मोगा

prime article banner

मेन बाजार स्थित नगर निगम कार्यालय के गेट के पास एक दुकानदार निगम के कर्मचारियों की अनदेखी के कारण जमा होने वाले गंदे पानी की समस्या से परेशानी झेल रहा है।

दुकानदार का आरोप है कि उसने कई बार आरटीआइ डालने समेत डीसी को लिखित तौर पर अपनी समस्या से अवगत करवाया लेकिन फिर भी समस्या का समाधान नही हुई है।

शिकायतकर्ता गुरजिदर सिंह पुत्र जगजीत सिंह निवासी मेन बाजार ने बताया कि उसकी दुकान गुरु रामदास मार्केट के पास स्थित है। दुकान के आगे निगम की अनदेखी के कारण गंदे पानी की निकासी सही ढंग से न होने के कारण उसकी दुकानों के आगे गंदे पानी जमा हो जाता है। इससे बदबू व मच्छर मक्खियों की भरमार बनी रहती है। इसके बारे में उसके द्वारा कई बार आरटीआइ डालने के साथ-साथ डीसी व निगम कमिश्नर को भी अवगत करवाया गया ,लेकिन समस्या का समाधान नहीं हुआ।

शिकायतकर्ता का कहना है कि निगम के कर्मचारी समस्या का समाधान नहीं कर रहे हैं। गुरजिदर सिंह ने बताया कि गंदगी फैलने से उसकी दुकान पर ग्राहकों के न आने के कारण मजबूरन उसे दुकान को बंद करना पड़ा। शौचालय की गंदगी भी उसकी दुकान के आगे आकर जमा हो जाती है।

इस संबध में निगम के अधिकारी सेवक राम फौजी ने बताया कि समस्या उनके ध्यान में अभी आई है जल्द ही इसे हल करने का प्रयास किया जाएगा। जिले में 85 लोगों ने लगवाई कोरोना वैक्सीन सेहत विभाग की ओर से कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए पिछले सप्ताह वैक्सीन लगाने की मुहिम का आगाज किया था। इस कड़ी के तहत सोमवार को 85 लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाई।

जिला टीकाकरण अफसर डाक्टर हरेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि सोमवार को मोगा के सिविल अस्पताल में छह लोगों को वैक्सीन लगाई गई है, जबकि कोट ईसे खां के सिविल अस्पताल में 10 ,मोगा मेडिसिटी अस्पताल में 30 लोगों को वैक्सीन लगाई गई है। इसके अलावा बाघापुराना के सिविल अस्पताल जहां वैक्सीन नहीं लगाई गई है,वहीं मित्तल अस्पताल में 29 लोगों के अलावा गांव ढुडीके स्थित पीएचसी सेंटर में 10 लोगों को वैक्सीन लगाई गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.