Move to Jagran APP

कोरोना वैक्सीन लगवाकर दूसरों को करें प्रेरित : वधवा

पंजाब सरकार की कोविड-19 गाइडलाइन का पालन करते हुए कोरोना वैक्सीन लगवाकर दूसरों को भी वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित करना होगा ताकि इस महामारी से बचाव किया जा सके।

By JagranEdited By: Published: Wed, 31 Mar 2021 10:16 PM (IST)Updated: Wed, 31 Mar 2021 10:16 PM (IST)
कोरोना वैक्सीन लगवाकर दूसरों को करें प्रेरित : वधवा

संवाद सहयोगी,मोगा

loksabha election banner

पंजाब सरकार की कोविड-19 गाइडलाइन का पालन करते हुए कोरोना वैक्सीन लगवाकर दूसरों को भी वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित करना होगा ताकि इस महामारी से बचाव किया जा सके। यह अपील शहरवासियों से समाजसेवी राजेन्द्र वधवा ने मित्तल हार्ट अस्पताल में बुधवार को वैक्सीन लगवाने के बाद की। वधवा ने कहा कि कोरोना संक्रमण फिर से तेजी के साथ फैल रहा है, इससे बचाव के लिए लोगों को सेहत विभाग द्वारा जारी हिदायतों का पालन करना होगा। घर से बाहर निकलने पर मास्क जरूर पहनें, हाथों को अच्छी तरह से सैनिटाइज करें। भीड़ वाली जगहों पर जाने से परहेज करें। बाजार में शारीरिक दूरी का विशेष ध्यान रखें। मंदिर कमेटी के सदस्यों ने पार्षद साहिल को किया सम्मानित स्थानीय जय श्री महाकाली मंदिर कमेटी की ओर से संकीर्तन का आयोजन किया गया। इससे पहले वार्ड नंबर 38 के पार्षद साहिल अरोड़ा, मंदिर कमेटी के अध्यक्ष जसवंत राय दाबड़ा तथा समस्त सदस्यों ने मां भगवती की पूजा-अर्चना कर ज्योति प्रज्वलित करने की रस्म अदा की। इस दौरान गायकों ने रंग बरसे दरबार मइया जी तेरे, मां काली को मनाने हम भी आए हैं आदि भजनों का गायन कर सभी भक्तजनों को मंत्रमुग्ध किया। संकीर्तन की समाप्ति पर आरती करके प्रसाद वितरित किया गया। मंदिर कमेटी की ओर से पार्षद साहिल अरोड़ा को स्मृति चिन्ह व दोशाला देकर सम्मानित किया। टैक्सी स्टैंड पर प्राइवेट गाड़ियां बंद हों : दीपक कुमार

कामर्शियल गाड़ियों के मालिक दीपक कुमार ने टैक्सी स्टैंड पर प्राइवेट गाड़ियां बंद करवाने के लिए आरटीओ फरीदकोट को पत्र लिखा है।

दीपक कुमार ने बताया कि उनके पास जितनी भी गाड़ियां हैं वे कामर्शियल हैं। वह पंजाब सरकार को इसका टैक्स अदा करते हैं। कोरोना के चलते उन्हें पहले ही बहुत टूर मिल रहे हैं, वहीं कुछ लोग कोट ईसे खान के टैक्सी स्टैंड पर प्राइवेट गाड़ी चलाते हैं जिसके चलते कामर्शियल गाड़ियों का काम ठप हो जाता है। प्राइवेट गाड़ियों के मालिक जहां पंजाब सरकार को टैक्स का लाखों का चूना लगा रहे हैं वहीं, उनके कारोबार को भी नुकसान पहुंच रहा है। जिला प्रशासन से अपील है कि टैक्सी स्टैंड पर प्राइवेट गाड़ियों की आवाजाही बंद करवाई जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.