Move to Jagran APP

विधायक का प्रयास रंग लाया, अब दुकानें सुबह नौ से शाम पांच बजे तक खुलेंगी

दुकानदारों की मांग को देखते हुए विधायक डा.हरजोत कमल का प्रयास रंग लाया है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 30 May 2021 10:39 PM (IST)Updated: Sun, 30 May 2021 10:39 PM (IST)
विधायक का प्रयास रंग लाया, अब दुकानें सुबह नौ से शाम पांच बजे तक खुलेंगी
विधायक का प्रयास रंग लाया, अब दुकानें सुबह नौ से शाम पांच बजे तक खुलेंगी

संवाद सहयोगी.मोगा

loksabha election banner

दुकानदारों की मांग को देखते हुए विधायक डा.हरजोत कमल का प्रयास रंग लाया है। मिनी लाकडाउन के दौरान दुकानें खोलने का समय शाम को पांच बजे तक करने के लिए डिप्टी कमिश्नर संदीप हंस मान गए हैं।

विधायक डा.हरजोत कमल ने रविवार को डिप्टी कमिश्नर के साथ मुलाकात करके उन्हें समय बढ़ाने का आग्रह किया था, जिसे उन्होंने मान लिया। अब सोमवार से जिले में दुकानें शाम पांच बजे तक खुलेंगी। इससे पहले जिले में मिनी लाकडाउन के दौरान सोमवार से शुक्रवार तक दुकानें खुलने का समय दोपहर दो बजे तक का था। दुकानदार लगातार दुकानें खुलने का समय बढ़ाने की मांग करते आ रहे थे। दुकानदारों का तर्क था कि दुकानें कम समय के लिए खुलने के कारण खुलने के समय में ग्राहकों की भीड़ उमड़ती है, जिसमें कोविड नियमों का उल्लंघन होता है। अगर दुकानें खुलने का समय ज्यादा होगा तो भीड़ भी कम रहेगी क्योंकि लोगों के पास खरीदारी के लिए समय काफी होगी।

दुकानदारों की यूनियनों की ओर से लगातार आ रही मांग के बाद एमएलए डा.हरजोत कमल ने रविवार को डिप्टी कमिश्नर संदीप हंस से शहर के हालातों को लेकर हर बिन्दु पर चर्चा की। डीसी ने भी उन्हें भरोसा दिया है कि आगे भी जिला प्रशासन की ओर से पूरा सहयोग दिया जाएगा। वार्ड 12 में डिप्टी मेयर ने इंटरलाकिग टाइलों का काम शुरू करवाया नगर निगम के हाउस का गठन होते ही शहर के विकास कार्यों में तेजी देखने को मिल रही है। विधायक डा. हरजोत कमल की अगुआई में डिप्टी मेयर अशोक धमीजा व जगसीर सिंह सीरा ने वार्ड 12 में आते नानक नगरी इलाके में गलियों में इंटरलाकिग टाइलें लगाने का काम शुरू करवाया।

इस मौके पर धमीजा ने कहा कि मोगा को नमूने का शहर बनाया जाएगा। विकास कार्यों में किसी प्रकार की कमी नहीं रहने दी जाएगी। इस मौके पर सीरा ने कहा कि उनको खुशी है कि लोग अब शहर के विकास से पूरी तरह खुश हैं। उन्होंने कहा कि विधायक डा.हरजोत कमल, मेयर, सीनियर डिप्टी मेयर, डिप्टी मेयर की अगुआई में विकास कार्यो को गति दी जा रही है। इस मौके पर नीला धमीजा, जतिदर अरोड़ा, राजेश कुमार, जतिदरजीत बाजवा, संतोख सिंह, अशोक पोपली, मनोहर पोपली, हरजीत सिंह, संजीव कुमार, बलदेव सिंह, सेवक सिंह, देसराज, चरणजीत सिंह, केवल सिंह, दारा शर्मा व वार्ड निवासी उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.