Move to Jagran APP

अमृतसर से लौटकर विधायक का आभार जताने देर शाम पहुंचे सद्दीक

मोगा फरीदकोट लोकसभा क्षेत्र से निर्वाचित कांग्रेस सांसद मोहम्मद सदीक ने शुक्रवार को परिवार के साथ अमृतसर स्थित श्री दरबार साहिब में मत्था टेका

By JagranEdited By: Published: Fri, 24 May 2019 10:28 PM (IST)Updated: Fri, 24 May 2019 10:28 PM (IST)
अमृतसर से लौटकर विधायक का आभार जताने देर शाम पहुंचे सद्दीक
अमृतसर से लौटकर विधायक का आभार जताने देर शाम पहुंचे सद्दीक

जागरण संवाददाता, मोगा : फरीदकोट लोकसभा क्षेत्र से निर्वाचित कांग्रेस सांसद मोहम्मद सदीक ने शुक्रवार को परिवार के साथ अमृतसर स्थित श्री दरबार साहिब में मत्था टेका, शाम के समय वे अमृतसर से लौटने के बाद सबसे पहले कांग्रेस विधायक डॉ.हरजोत कमल के दफ्तर में उनका शुक्रिया अदा करने पहुंचे। सदीक की टिकट के लिए भी विधायक डॉ.हरजोत कमल व बाघापुराना के विधायक डॉ.दर्शन बराड़ ने सबसे ज्यादा पैरवी की थी।

loksabha election banner

डॉ.हरजोत से मिलने के बाद मोहम्मद सद्दीक काफी भावुक नजर आए। उन्होंने डॉ.हरजोत को बाहों में भर लिया, काफी देर तक दोनों नेता एक दूसरे साथ गले मिले, इन पलों ने शब्दों के बिना ही बहुत कुछ कह डाला। बाद में वहां मौजूद पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मोहम्मद सदीक ने कहा कि अभी तक क्षेत्र की समस्याओं के लिए डॉ.हरजोत अकेले लड़ते थे, अब वे उनके साथ हैं, केंद्र में वे विकास के लिए क्षेत्र की आवाज बुलंद करेंगे, जबकि प्रदेश सरकार के स्तर पर डॉ.हरजोत कमल। इससे क्षेत्र के विकास को गति मिलेगी, वे लोगों की सेवा के लिए प्रतिबद्ध हैं, लोगों के लिए हर समय उपलब्ध रहेंगे। इस मौके पर शहर कांग्रेस प्रधान विनोद बंसल भी मौजूद थे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.