Move to Jagran APP

सोनू के सम्मान में रमिशा ने तैयार किया स्कैच

मोगा सिगल पैन को ही तूलिका बना लाइव स्कैच में जान डालने वाली उभरती कलाकार रमिशा अग्रवाल ने अब फिल्म अभिनेता सोनू सूद द्वारा मुंबई में प्रवासी मजदूरों के लिए किए जा रहे कार्यो के लिए सम्मान के रूप में सोनू का लाइव स्कैच तैयार किया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 13 Jun 2020 12:14 AM (IST)Updated: Sat, 13 Jun 2020 06:10 AM (IST)
सोनू के सम्मान में रमिशा ने तैयार किया स्कैच
सोनू के सम्मान में रमिशा ने तैयार किया स्कैच

जागरण संवाददाता, मोगा

loksabha election banner

सिगल पैन को ही तूलिका बना लाइव स्कैच में जान डालने वाली उभरती कलाकार रमिशा अग्रवाल ने अब फिल्म अभिनेता सोनू सूद द्वारा मुंबई में प्रवासी मजदूरों के लिए किए जा रहे कार्यो के लिए सम्मान के रूप में सोनू का लाइव स्कैच तैयार किया है। रमिशा का कहना है कि सोनू जब भी मोगा में आएंगे, वह उन्हें सम्मान स्वरूप यह स्कैच सौंपेगी। उधर, सोनू के काम पर सियासत शुरू होने के बाद से उनके निवास पर उनकी बहन को सम्मानित करने वालों को आना लगा हुआ है।

इन दिनों दुनिया भर के कलाकारों को एक मंच पर लाने के लिए चल रहे व‌र्ल्ड हिडन टेलेंट में तेजी के साथ उभरकर सामने आईं रमिशा का कहना है कि पहली बार उन्होंने ब्लैक पेन से तैयार स्कैच में सोनू के कपड़ों को नीला रंग दिया है। नीला रंग विशाल आसमान की प्रतीक है, जो सोनू सूद पर मजबूर मजदूरों के लिए किए गए कार्य में विशाल हृदय के रूप में फिट बैठता है। जिसका कोई नहीं होता, उसे आसमान सुरक्षा देता है। जो लोग मानवता के लिए सोनू सूद की ओर से किए जा रहे प्रयासों पर छींटाकशी कर रहे हैं, उन्हें उन्होंने अपनी कला व स्कैच के रंगों के माध्यम से जबाव दिया है। एक कलाकार होने के नाते वह यही कर सकती थीं।

उधर, शुक्रवार को जिला अग्रवाल सभा वूमेन सेल की अध्यक्ष भावना बंसल ने अपनी टीम के साथ सोनू सूद के मोगा स्थित एसएस निवास पर पहुंचकर उनकी छोटी बहन मालविका सूद सच्चर को सम्मानित किया। भावना बंसल का कहना है कि सोनू सूद ने जो कर दिखाया है, उसे देश की सरकार को करना चाहिए था। सहायता तो बहुत लोग करके दिखा रहे हैं, लेकिन सोनू जो कर रहे हैं, वो जमीन पर दिख रहा है। सहायता पाने वालों के दिलों से दुआएं निकल रही हैं, क्योंकि उन्होंने उन जरूरमंदों को हाथ पकड़ा है, जिनका हाथ थामने के लिए न तो केंद्र और न ही प्रदेश सरकार तैयार थी। इस मौके पर भावना बंसल के साथ, लवली सिगला, रचिता आदि मौजूद थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.