कैंटर चोरी मामले में बड़े गिरोह के गिरेबान तक पहुंची पुलिस

। 13 जनवरी को लोहड़ी की रात कार पर सवार होकर चोरों ने बाघापुराना रोड पर गुरुद्वारा साहिब के बाहर खड़ा कैंटर चोरी कर लिया।

JagranPublish: Sun, 23 Jan 2022 11:32 PM (IST)Updated: Sun, 23 Jan 2022 11:32 PM (IST)
कैंटर चोरी मामले में बड़े गिरोह  
के गिरेबान तक पहुंची पुलिस

संवाद सहयोगी, मोगा

13 जनवरी को लोहड़ी की रात कार पर सवार होकर चोरों ने बाघापुराना रोड पर गुरुद्वारा साहिब के बाहर खड़ा कैंटर चोरी कर लिया। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो चंद पुराना गांव के पास टोल प्लाजा पर चोरों की गाड़ी का नंबर सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से ट्रेस हो गया। इसके बाद अब पुलिस की जांच 80 फीसद से अधिक पूरी हो चुकी है और जल्द ही पुलिस उक्त मामले में बड़े चोर गिरोह का राजफाश कर सकती है।

कुलदीप सिंह उर्फ दीपा निवासी बाघापुराना-कोटकपूरा रोड मोगा ने बताया कि लोहड़ी की रात को उसने अपना कैंटर नंबर पीबी10ईएच-6995 घर के बिलकुल बगल में गुरुद्वारा साहिब के बाहर खड़ा किया था। 14 जनवरी माघी के दिन उसने संगत से कैंटर भरकर नानकसर साहिब माथा टेकने के लिए जाना था। इसी दौरान 14 जनवरी की सुबह करीब पांच बजे उसने देखा कि उसका कैंटर चोरी हो चुका था। उसने फोकल प्वाइंट चौकी की पुलिस को तुरंत शिकायत कर दी। पुलिस ने जांच शुरू की तो बाघापुराना के अधीन पड़ते गांव चंदपुराना में टोल प्लाजा पर चोरों की कार का नंबर ट्रेस हो गया। इसके बाद गाड़ी के नंबर के आधार पर पुलिस ने उसके मालिक का पता करते हुए पुलिस टीम अहमदगढ़ मंडी पहुंच गई। पुलिस को पता चला कि उक्त नंबर की गाड़ी आगे कई जगह बिक चुकी है। अंत में करीब छह लोगों के पते पर पहुंचने के बाद पुलिस को पता चला कि लुधियाना के डेल्हों थाना के अधीन क्षेत्र में रहते एक व्यक्ति की कार की नंबर प्लेट कुछ समय पहले चोरी हो गई थी और उसी नंबर प्लेट को चोरों ने अपनी गाड़ी पर लगाकर कैंटर चोरी किया। इस संबंध में कार के मालिक ने लुधियाना पुलिस के पास शिकायत भी दर्ज करवा रखी है। इसके बाद पुलिस की आगामी जांच में चोर गिरोह की काफी जानकारी पुलिस को मिल चुकी है, जिसके बारे में केस दर्ज कर पुलिस जल्द खुलासा कर सकती है। कैंटर चोरी के बाद चोरों ने की भैंसे चोरी

पटियाला पुलिस की ओर से कुलदीप सिंह दीपा को फोन आया, जिसमें पुलिस कर्मियों ने कहा कि उसके नाम पर रजिस्टर्ड कैंटर में भैंसे चोरी की गई हैं। उक्त कैंटर का नंबर संबंधित इलाके के सीसीटीवी कैमरों में कैद हुआ है। इस पर कुलदीप सिंह ने पटियाला पुलिस को बताया कि उसका कैंटर चोरी हो चुका है और मोगा पुलिस इसकी जांच कर रही है। पटियाला पुलिस ने कुलदीप सिंह दीपा को पटियाला आकर बयान दर्ज करवाने को कहा है। दूसरी ओर पुलिस चौकी फोकल प्वाइंट के प्रभारी सब इंस्पेक्टर लखवीर सिंह का कहना है कि एएसआइ सुरजीत सिंह जांच कर रहे हैं और काफी हद तक चोरों के बारे में जानकारी मिल गई है। जल्द ही बड़ा राजफाश होने की उम्मीद है।

Edited By Jagran

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम