Move to Jagran APP

स्कूल के बाहर पुलिस तैनात, गलियों में मनचले कर रहे छात्राओं से छेड़छाड़

मेन बाजार में स्थित सरकारी कन्या स्कूल के बाहर मनचलों पर नकेल कसने के लिए जहां पुलिस तैनात की गई है वहीं अब मनचले मेन बाजार की सड़कों व गलियों में छात्राओं को परेशान करने लगे हैं।

By JagranEdited By: Published: Fri, 13 Sep 2019 10:14 PM (IST)Updated: Sat, 14 Sep 2019 06:31 AM (IST)
स्कूल के बाहर पुलिस तैनात, गलियों में मनचले कर रहे छात्राओं से छेड़छाड़
स्कूल के बाहर पुलिस तैनात, गलियों में मनचले कर रहे छात्राओं से छेड़छाड़

राज कुमार राजू, मोगा : मेन बाजार में स्थित सरकारी कन्या स्कूल के बाहर मनचलों पर नकेल कसने के लिए जहां पुलिस तैनात की गई है, वहीं अब मनचले मेन बाजार की सड़कों व गलियों में छात्राओं को परेशान करने लगे हैं। मनचलों को नकेल कसने के लिए अभिभावकों द्वारा पेरेंट्स एसोसिएशन का गठन भी किया गया है, जिसके लगभग 200 के करीब सदस्यों द्वारा सुबह व दोपहर को स्कूलों के बाहर पहरे लगाए जा रहे हैं। इसके बावजूद भी मनचले युवक अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। वहीं मामले की सूचना डीएसपी सिटी को दिए जाने पर उन्होंने पेरेट्स एसोसिएशन के सदस्यों को बैठक के लिए बुलाया है।

loksabha election banner

पेरेंट्स एसोसिएशन के सदस्य अतर सिह, वेद प्रकाश, गुरदर्शन सिंह ने कहा कि मेन बाजार के सरकारी कन्या सेकेंडरी स्कूल के अलावा अन्य स्कूलों के बाहर सुबह व दोपहर को मनचलों की भीड़ जमा होनी शुरू हो जाती है, जोकि छात्राओं से छेड़छाड़ करते हैं। उन्होंने बताया कि लगभग 50 से ज्यादा मनचले युवकों की लिस्ट और फुटेज पुलिस को सौंपे थे, लेकिन पुलिस ने मात्र 1-2 पर ही कार्रवाई करके अन्य को माफीनामा के आधार पर छोड़ दिया।

डीजीपी को सौंपेंगे मनचलों के वीडियो

पेरेंट्स एसोसिएशन के सदस्य अशोक कुमार, कुलदीप सिंह, मनिदर सिंह आदि ने कहा कि स्कूलों के बाहर लड़कियों को तंग परेशान करने वालों में एक-दो पुलिस कर्मचारियों के बच्चे भी शामिल हैं । उन्होंने बताया कि उनके द्वारा पिछले कई दिनों से विभिन्न वाहनों में बैठकर स्कूलों के बाहर मनचले युवकों की वीडियो बनाए जा रहे हैं, जिसको आने वाले दिनों में वह पुलिस प्रशासन के उच्चाधिकारियों समेत डीजीपी को सौपेंगे। पुलिस ने नहीं की कार्रंवाई तो मनचलों का निकालेंगे जुलूस

अतर सिंह समेत अन्य ने कहा कि मोगा के दशहरा ग्राउंड, बाग गली, अहाता बदन सिंह, मंडी रामगंज के अलावा शहर के बहुत से ऐसे इलाके हैं, जिनमें छात्राओं को मनचले बाइक सवार छेड़छाड़ करते हैं। उन्होंने कहा कि अगर दो-तीन दिनों के अंदर पुलिस ने कोई सख्त कदम नहीं उठाया तो वह खुद पेरेंट्स एसोसिएशन के सदस्यों समेत छात्राओं को तंग परेशान करने वाले बाइक सवार मनचलों को काबू करके जहां उनकी धुनाई व उनका मुंह काला करके जुलूस निकालने से भी गुरेज नही किया जाएगा। डीएसपी ट्रैफिक की लगाई ड्यूटी

डीएसपी परमजीत सिंह ने कहा कि उन्होंने उक्त मामले को लेकर डीएसपी की डयूटी लगा दी है। उन्होंने पेरेट्स एसोसिएशन के सदस्यों को पूर्ण भरोसा दिया कि वह किसी के साथ धक्केशाही नही होने देंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.