Move to Jagran APP

पुलिस की गाड़ी को टक्कर मारने के बाद थानेदार पर तानी पिस्तौल, चार नामजद

मोगा थाना मैहना पुलिस ने थानेदार व अन्य पुलिसकर्मियों पर शुक्रवार को गश्त के दौरान पिस्तौल तान कर जान से मारने की नीयत के आरोप में दो सगे भाइयों सहित चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 11 Jul 2020 10:42 PM (IST)Updated: Sat, 11 Jul 2020 10:42 PM (IST)
पुलिस की गाड़ी को टक्कर मारने के बाद थानेदार पर तानी पिस्तौल, चार नामजद
पुलिस की गाड़ी को टक्कर मारने के बाद थानेदार पर तानी पिस्तौल, चार नामजद

संवाद सहयोगी, मोगा

loksabha election banner

थाना मैहना पुलिस ने थानेदार व अन्य पुलिसकर्मियों पर शुक्रवार को गश्त के दौरान पिस्तौल तान कर जान से मारने की नीयत के आरोप में दो सगे भाइयों सहित चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। फिलहाल, आरोपित पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

इस बारे में जांच अधिकारी थानेदार संदीप सिंह ने बताया कि जब उनकी टीम गश्त कर रही थी तो गांव तलवंडी भंगेरिया में कार सवार गांव बुग्गीपुरा के सुखदेव सिंह, गांव रोली के गुरदीप सिंह व अमनदीप सिंह (सगे भाई) तथा मोगा के भाऊ को गाड़ी रोकने के लिए इशारा किया। थानेदार संदीप सिंह ने बताया कि आरोपितों की कार के नंबर प्लेट पर कीचड़ जमा हुआ था और पुलिस उनसे इस बारे में पूछताछ करना चाहती थी। मगर, इस दौरान आरोपितों ने अपनी कार से पुलिस की गाड़ी को टक्कर मारकर मौके से भागने का प्रयास किया। इस पर पुलिस ने जब आरोपितों को गिरफ्तार करने का प्रयास किया, तो आरोपित गुरदीप सिंह .32 बोर पिस्तौल के साथ अपनी कार में से बाहर निकला और उसने थानेदार संदीप सिंह को मार देने की नीयत के साथ पिस्तौल उनकी छाती पर तान दिया। वहीं आरोपित के भाई अमनदीप सिंह

ने भी अपनी .12 बोर वाली पिस्तौल अन्य पुलिसकर्मी पर तान दी। इससे पहले कि आरोपित गोली चलाते, पुलिस टीम गाड़ी से उतर गई और मोर्चा संभाल लिया। इसके बाद आरोपित घबरा गए और अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने सभी आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.