डीसी ने अधिकारियों व कर्मचारियों को दिए बूस्टर डोज लगवाने के निर्देश

। जिला मोगा में सेवाएं निभा रहे समूह अधिकारियों व कर्मचारियों को कोरोना महामारी से बचाने के लिए बूस्टर डोज लगाने को लगातार कैंप लगाए जा रहे हैं जिनका अधिकारियों व कर्मचारियों को लाभ लेना चाहिए।

JagranPublish: Tue, 25 Jan 2022 10:14 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 10:14 PM (IST)
डीसी ने अधिकारियों व कर्मचारियों को दिए 
बूस्टर डोज लगवाने के निर्देश

संवाद सहयोगी,मोगा

जिला मोगा में सेवाएं निभा रहे समूह अधिकारियों व कर्मचारियों को कोरोना महामारी से बचाने के लिए बूस्टर डोज लगाने को लगातार कैंप लगाए जा रहे हैं जिनका अधिकारियों व कर्मचारियों को लाभ लेना चाहिए।

ये शब्द डीसी हरीश नैय्यर ने जिला अधिकारियों की बैठक को संबोधित करते हुए प्रकट किए। उन्होंने समूह अधिकारियों व कर्मचारियों से अपील की कि वह अपने, अपने स्टाफ जिनके दूसरी डोज लगे को तीन महीने से अधिक समय हो गया है, को बूस्टर डोज लगवाना यकीनी बनाए। उन्होंने कहा कि अधिकारियों व कर्मचारियों को इस सुविधा का अधिक से अधिक लाभ लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह यकीनी बनाया जाए कि जिसने भी चुनाव ड्यूटी करनी है वह पहल के आधार पर अपना टीकाकरण करवाएं। उन्होंने कहा कि जिला मोगा में कोरोना महामारी को खत्म करने के लिए जरूरी है कि प्रत्येक जिला निवासी जल्द से जल्द नजदीकी टीकाकरण केन्द्र में अपनी वैक्सीन लगवाएं। इस बैठक में एडिशनल डिप्टी कमिश्नर हरचरण सिंह, सुरिदर सिंह, जिला पुलिस प्रमुख चरणजीत सिंह सोहल उपस्थित थे। अजीतवाल कालेज ने मनाया राष्ट्रीय बालिका दिवस कस्बा अजीतवाल स्थित लाला लाजपत राय मेमोरियल ग्रुप आफ कालेज में मंगलवार को राष्ट्रीय बालिका दिवस मनाया गया।

इस दिवस को मनाते हुए बच्चियों को आती समस्याओं पर विचार विमर्श करने के उपरांत संस्था के डायरेक्टर डा. चमन लाल सचदेवा ने कहा कि संसार के लिए एक बालिका इतनी ही जरूरी है कि जितनी की जीने के लिए सांस। उन्होंने कहा कि एक बच्ची के आने से सारा घर खुशियों से भर जाता है। वह पढ़ाई कर अपने हुनर की माहिर बनती है तथा समाज में अपने काम की एक अलग छाप छोड़ती है। उन्होंने सभी को बालिका दिवस की बधाई देते उत्तम भविष्य की कामना की।

Edited By Jagran

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept