Move to Jagran APP

15 तक वैक्सीन न लगवाने वालों की एंट्री सार्वजनिक स्थानों पर बंद

। डिप्टी कमिश्नर हरीश नैय्यर की ओर से एक पहल एक कदम वेलफेयर सोसायटी की कोरोना वैक्सीनेशन जागरूकता वैन को रवाना किया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 01 Jan 2022 10:36 PM (IST)Updated: Sat, 01 Jan 2022 10:36 PM (IST)
15 तक वैक्सीन न लगवाने वालों की  
एंट्री सार्वजनिक स्थानों पर बंद
15 तक वैक्सीन न लगवाने वालों की एंट्री सार्वजनिक स्थानों पर बंद

संवाद सहयोगी,मोगा

loksabha election banner

डिप्टी कमिश्नर हरीश नैय्यर की ओर से एक पहल एक कदम वेलफेयर सोसायटी की कोरोना वैक्सीनेशन जागरूकता वैन को रवाना किया। यह वैन ओमिक्रोन वैरिएंट को लेकर आम लोगों को जागरूक करेगी। इस मौके पर सोसायटी के संस्थापक राजेन्द्र छाबड़ा, सरपरस्त राकेश सितारा, अध्यक्ष एमआर गोयल उपस्थित थे।

डीसी ने बताया कि ओमिक्रोन के खतरे को देखते हुए जनता को वैक्सीनेशन के प्रति जागरूक करने के लिए इस वैन को मोगा के 50 वार्डों में भेजा जाएगा तथा जनता से अपील की जाएगी कि वे अपना वैक्सीनेशन 15 जनवरी से पहले-पहले यकीनी बनाएं। पंजाब सरकार की हिदायतों अनुसार 15 जनवरी के बाद वैक्सीनेशन न लगवाने वाले लोगों की सार्वजनिक स्थानों पर एंट्री बंद कर दी जाएगी। डिप्टी कमिश्नर हरीश नैय्यर ने एक पहल एक कदम संस्था के प्रयास की सराहना की। उन्होंने कहा कि आम जनता को पंजाब सरकार की हिदायतों अनुसार वैक्सीनेशन जरूर करवाना चाहिए। संस्थापक राजेन्द्र छाबड़ा ने कहा कि इस जागरूकता वैन के साथ सेल्फी खींचकर फेसबुक पर अपलोड करके तथा इसका स्क्रीन शाट संस्था के हेल्पलाइन नंबर-91699-00041 पर डालने वाले लोगों को हर रविवार को दिलकश इनाम भी ड्रा द्वारा दिए जाएंगे। इस मौके पर रमेश नारंग, करण छाबड़ा, भव जुनेजा, राजा सिंह, जग्गा सिंह आदि उपस्थित थे। जिले में एक कोरोना संक्रमित मिला, अब चार एक्टिव केस जिले में शनिवार को एक कोरोना संक्रमित आने के साथ एक व्यक्ति की कोविड टेस्ट की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। अब जिले में चार एक्टिव केस हो गए हैं। अब तक जिले में 234 लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हो चुकी है।

शनिवार को सेहत विभाग की टीमों ने 574 लोगों के सैंपल लेकर जांच के लिए फरीदकोट भेजे हैं। सिविल सर्जन डाक्टर हितिंदर कौर ने बताया कि शनिवार को जिले में एक संक्रमित मिला है। जिले में अब तक कुल 2,68,756 लोगों के कोरोना की जांच के लिए सैंपल एकत्रित किए थे, जिनमें से 1,64,858 लोगों के सैंपलों की रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है। जबकि 393 लोगों की रिपोर्ट पेंडिंग है। अब तक जिले के कुल 8451 लोग कोरोना को हराकर स्वस्थ हो चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.