Move to Jagran APP

41 हजार रुपये की जाली करंसी के साथ एक गिरफ्तार

। थाना धर्मकोट पुलिस ने जालंधर रोड पर नाकेबंदी के दौरान 41 हजार रुपये की जाली कंरसी के साथ आल्टो कार सवार को गिरफ्तार कर दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 13 Jul 2021 10:35 PM (IST)Updated: Tue, 13 Jul 2021 10:35 PM (IST)
41 हजार रुपये की जाली करंसी के साथ एक गिरफ्तार
41 हजार रुपये की जाली करंसी के साथ एक गिरफ्तार

संवाद सहयोगी,मोगा

loksabha election banner

थाना धर्मकोट पुलिस ने जालंधर रोड पर नाकेबंदी के दौरान 41 हजार रुपये की जाली कंरसी के साथ आल्टो कार सवार को गिरफ्तार कर दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

थाना धर्मकोट में तैनात एसआइ बलराज ने बताया कि वह पुलिस टीम के साथ जालंधर बाईपास पर गश्त कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें सूचना मिली कि आरोपित कर्मजीत सिंह जो दूसरे आरोपित गुरचरण सिंह से जाली कंरसी लेकर अकसर इसका प्रयोग करता है, आल्टो कार (एचआर51टी-5159) पर सवार होकर धर्मकोट की तरफ आ रहा है। उन्होंने नाकेबंदी कर कार में सवार कर्मजीत सिंह उर्फ लक्खा निवासी माडल टाउन शाहकोट को एक 41 हजार रुपये की जाली कंरसी के साथ गिरफ्तार कर लिया। जबकि दूसरे आरोपित गुरचरण सिंह उर्फ फौजी निवासी शाहकोट के खिलाफ भी केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। रास्ते में घेर कर कार सवार से की मारपीट, आठ नामजद थाना कोटईसेखां पुलिस ने कार चालक को रास्ते में घेरकर मारपीट करने के आरोप में आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

एसआई गुरादित्ता सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता पूर्ण सिंह पुत्र फंदा सिंह निवासी दौलेवाला ने दर्ज करवाए बयानों में कहा कि वह 11 जुलाई को शाम पौने पांच बजे अपने परिवार के साथ कार में लुधियाना से घर लौट रहे थे कि रास्ते में तेजधार हथियारों से लैस निर्मल सिंह उर्फ जट्टू ,बूटा सिह, मिन्ना सिंह, निर्मल सिंह, अरशाल, बिल्ला , करण व इंद्रजीत सिंह निवासी दौलेवाला ने गाड़ी रुकवाने के बाद उसके साथ बुरी तरह से मारपीट की। आरोपितों ने उसकी कार से भी तोड़फोड़ की और फरार हो गए। पुलिस अधिकारी ने बताया कि शिकायतकर्ता के बयानों के आधार पर हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.