Move to Jagran APP

200 ग्राम हेरोइन के साथ एक गिरफ्तार

थाना सदर पुलिस ने 200 ग्राम हेरोइन के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 16 Feb 2021 10:41 PM (IST)Updated: Tue, 16 Feb 2021 10:41 PM (IST)
200 ग्राम हेरोइन के साथ एक गिरफ्तार
200 ग्राम हेरोइन के साथ एक गिरफ्तार

संवाद सहयोगी,मोगा

loksabha election banner

थाना सदर पुलिस ने 200 ग्राम हेरोइन के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

सीआइए स्टाफ धर्मकोट में तैनात सहायक थानेदार तरसेम सिंह ने बताया कि वह पुलिस टीम के साथ गांव खुखराना के पास गश्त कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें सूचना मिली की कि गुरसेवक सिंह निवासी किशोर वाला चक, भंगेवाला, फिरोजपुर बस अड्डे के पास हेरोइन की डिलीवरी देने के लिए ग्राहक का इंतजार कर रहा है। इस पर उन्होंने सहायक थानेदार वरिदर कुमार के साथ गुरसेवक सिंह को 200 ग्राम हेरोइन समेत काबू कर लिया। संदिग्ध हालात में व्यक्ति की मौत गांव भलूर में संदिग्ध अवस्था में सड़क पर मिलने के बाद थाने लाए गए एक व्यक्ति की मंगलवार को दोपहर बाद संदिग्ध हालात में मौत हो गई।

थाना समालसर के एसआइ अंग्रेज सिंह ने बताया कि 50 वर्षीय सुखमेल सिंह पुत्र इन्द्र सिंह निवासी गांव ददाहूर सोमवार रात गांव भलूर में सड़क पर संदिग्ध अवस्था में पड़ा मिला था। जिसको लेकर गांव भलूर के लोग उसे थाने ले आए। मंगलवार को व्यक्ति की हालत बिगड़ने के बाद उसे पुलिस द्वारा बाघापुराना के अस्पताल में ले जाया गया। जहां पर उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतक की पत्नी के बयानों पर कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवाने उपरांत शव स्वजनों को सौंप दिया है।

डीटीएफ के सदस्य 21 को महापंचायत रैली में शामिल होंगे किसान आंदोलन के समर्थन में लोक एकता को मजबूत करने के लिए किसान व मजदूर संगठन बरनाला में 21 फरवरी को महारैली कर रहे हैं।

डेमोक्रेटिक टीचर्स फ्रंट (डीटीएफ) के प्रदेश अध्यक्ष दिग्विजय पाल शर्मा और प्रदेश सचिव सरवन सिंह औजला ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा लागू तीनों कृषि सुधार कानूनों, श्रम कानून में संशोधन व नई शिक्षा नीति के खिलाफ आवाज बुलंद करने के लिए डीटीएफ पंजाब पिछले लंबे समय से संघर्षशील है। उन्होंने कहा कि 21 फरवरी को बरनाला में होने जा रही किसान महापंचायत रैली में डीटीएफ शिरकत करेगी। उन्होंने कहा कि 28 फरवरी को पटियाला में पुरानी पेंशन बहाली को लेकर की जा रही रैली में भी यूनियन के सदस्य शामिल होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.