Move to Jagran APP

अवैध संबंधों से रोकने पर पति को मौत के घाट उतारने वाली महिला प्रेमी के साथ गिरफ्तार

। थाना अजीतवाल के अतंर्गत आते गांव ढुडीके के पास रजबाहे में जगराओं के पोस्टमैन का कत्ल कर शव फेंकने जाने के मामले में पुलिस ने हत्यारोपित पत्नी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 06 Jul 2021 10:22 PM (IST)Updated: Tue, 06 Jul 2021 10:22 PM (IST)
अवैध संबंधों से रोकने पर पति को मौत के घाट उतारने वाली महिला प्रेमी के साथ गिरफ्तार
अवैध संबंधों से रोकने पर पति को मौत के घाट उतारने वाली महिला प्रेमी के साथ गिरफ्तार

संवाद सहयोगी,मोगा

loksabha election banner

थाना अजीतवाल के अतंर्गत आते गांव ढुडीके के पास रजबाहे में जगराओं के पोस्टमैन का कत्ल कर शव फेंकने जाने के मामले में पुलिस ने हत्यारोपित पत्नी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

थाना अजीतवाल के एसआइ सुखजिदर सिंह ने बताया कि बलबीर सिंह पुत्र अमर सिंह निवासी जगराओं ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उसका भाई राजकुमार उर्फ राजू पुत्र रक्खा राम निवासी जगराओं की शादी सुरेंद्र कौर के साथ हुई थी। लेकिन सुरेन्द्र कौर के दलजीत सिंह नामक व्यक्ति से अवैध थे। पुलिस के मुताबिक राजकुमार ने कई बार पत्नी को अपनी हरकतों से बाज आने को कहा, लेकिन वह नहीं मानी। सुरेन्द्र कौर ने अपने प्रेमी के साथ साजिश रची और राजकुमार का तेज हथियारों से कत्ल कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद शव को खुर्दबुर्द करने के तहत दोनों ने गांव ढुडीके नहर में लाश फेंक दी। पुलिस की जांच में पता चला कि सुरिदर कौर उर्फ रेखा निवासी जगराओं और दलजीत सिंह निवासी जगराओं ने मिलकर कत्ल किया। पुलिस ने उक्त दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। नशे का सेवन करने से मौत मोगा में अपने ससुराल में आए एक व्यक्ति की नशे का सेवन करने से मौत हो गई है। मृतक फरीदकोट के गांव कोठे मल्लन फतेहगढ़ का रहने वाला था।

सिविल अस्पताल में मृतक ननकार सिंह पुत्र गुरजंट सिंह का पोस्टमार्टम करवाने आए थाना सिटी साउथ में तैनात कांस्टेबल वरिदर कुमार ने बताया कि उक्त व्यक्ति सोमवार को मोगा स्थित अपने ससुराल में आया हुआ था। उसने नशे का अधिक सेवन कर लिया। उसे उपचार के लिए सिविल अस्पताल मोगा लाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। उन्होंने मृतक के स्वजनों के बयानों के आधार पर कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवा दिया है। रेलवे स्टेशन पर मजदूर की संदिग्ध अवस्था में मौत रेलवे स्टेशन पर मजदूरी करने वाले व्यक्ति की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई है। जीआरपी ने मृतक के स्वजनों के बयानों पर पोस्टमार्टम करवा शव वारिसों को सौंप दिया है।

जीआरपी पुलिस चौकी में तैनात चौकी प्रभारी एएसआइ जसपाल सिंह व एएसआइ लाल सिंह ने बताया कि 35 वर्षीय गुरतेज सिंह पुत्र दर्शन सिंह निवासी गांव सलीना मोगा के रेलवे स्टेशन पर मजदूरी करता था। सोमवार को अचानक उसकी सेहत बिगड़ने से मौत हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.